सड़क हादसों में छात्रा सहित दो की मौत

अजनाला पुलिस थाना कत्थूनंगल मजीठा और कंबो के तहत तीन अलग अलग सड़क हादसों में छात्रा सहित जहां दो लोगों की मौत हो गयी। वही एक महिला भी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 01:08 AM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 01:08 AM (IST)
सड़क हादसों में छात्रा सहित दो की मौत
सड़क हादसों में छात्रा सहित दो की मौत

संवाद सहयोगी, अजनाला

पुलिस थाना कत्थूनंगल, मजीठा और कंबो के तहत तीन अलग अलग सड़क हादसों में छात्रा सहित जहां दो लोगों की मौत हो गयी। वही एक महिला भी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी।

आबादी वरपाल सोहिया कला निवासी ओंकार ¨सह ने थाना मजीठा पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती 19 फरवरी को उनका चाचा सुखदेव ¨सह जरूरी काम से गांव के अड्डे की तरफ जा रहे थे। पीछे से तेज रफ्तार बाइक सवार सरवन ¨सह ने टक्कर मार दी जिससे सुखदेव ¨सह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। ओंकार ¨सह के अनुसार उन्होंने तुरंत अपने चाचा सुखदेव ¨सहको गुरु नानक देव अस्पताल अमृतसर में दाखिल करवाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

थाना कत्थूनंगल पुलिस को दी शिकायत में गांव झंडो निवासी जगदीश ¨सह ने बताया कि उनके गांव के ही रहने वाली सातवीं कक्षा की छात्रा गुरमनदीप ¨सह 12 गांव वरियाम नंगल की तरफ से आ रही थी कि पीछे से तेज रफ्तार कार ने उसे कुचल दिया। इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि कार चालक फरार हो गया। पुलिस थाना इस्लामाबाद के तहत गुरु नानक पुरा निवासी सरदूल ¨सह ने पुलिस थाना कंबो को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी एक्टिवा पर पत्नी व बच्चों सहित ससुराल से घर वापस लौट रहा था कि गांव जेठूवाल के निकट पीछे से तेज रफ्तार आई आल्टो कार ने उन्हें साइड मार दी जिससे वह सड़क किनारे गिर पड़े। उनकी पत्नी सुख¨वदर कौर सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गयी।

chat bot
आपका साथी