Amritsar viral video: नशे की हालत में खड़े-खड़े झूम रही युवती, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अमृतसर के बस अड्डा के पास नशे में चूर होकर झूल रही एक युवती की वीडियो वायरल हो रहा है। जिसने एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि युवती पूरी तरह से नशे में धुत है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2023 10:49 AM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2023 10:49 AM (IST)
Amritsar viral video: नशे की हालत में खड़े-खड़े झूम रही युवती, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
नशे की हालत में युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जागरण संवाददाता, अमृतसर: बस अड्डा के पास नशे में चूर होकर झूल रही एक युवती की वीडियो वायरल हो रहा है। जिसने पुलिस की कार्यशैली को एक बार फिर सवाल के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। यह वीडियो सूरज सिनेमा के पास एक दुकान के बाहर लगे एक स्टाल के पास का है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि युवती पूरी तरह से नशे में धुत है।

मामले की जांच करवा रही पुलिस

महिला ने काले रंग की पेंट और टी शर्ट पहन रखी है। स्टाल के साथ टेक लगाकर वह खड़ी है और नशे में झूल रही है। यह वीडियो किसी राहगीर ने महिला के पास खड़े होकर शूट की है। हालांकि रामबाग थाने की प्रभारी इंस्पेक्टर राजविंदर कौर ने इस तरह की घटना से इनकार किया है। उन्होनें बताया कि वह इस मामले की जांच करवा रही है।

हेरोइन, देसी पिस्तौल व सात जिंदा कारतूस समेत दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, लुधियाना: पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से हेरोइन, देसी पिस्टल तथा सात जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपितों के खिलाफ दो केस दर्ज करके वीरवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। थाना पीएयू पुलिस ने हंबड़ां रोड स्थित पुरानी चुंगी के पास की नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार एक तस्कर को गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान न्यू चंद्र नगर निवासी रोहित वर्मा उर्फ राजा के रूप में हुई।

नाकाबंदी के दौरान हुए गिरफ्तार

उसके कब्जे से 65 ग्राम हेरोइन, 32 बोर का देसी पिस्तौल तथा सात जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपित के खिलाफ इससे पहले 2020 में खन्ना के थाना सिटी में हेरोइन तस्करी का एक केस दर्ज हुआ था। उधर, थाना डेहलों पुलिस ने कैंड नहर पुल पर की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार को 55 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान मंडी गोबिंदगढ़ के गुरु नानक नगर सेक्टर 4 ए निवासी विनायक बाली के रूप में हुई। आरोपित को उस समय काबू किया गया, जब वो बूल नहर की और से आकर सड़क पर चढ़ने जा रहा था। 

chat bot
आपका साथी