मिट्ठू, सिद्धू व प्रशासनिक अधिकारी रेल हादसे के लिए जिम्मेदार : सतीश पुंज

अमृतसर भारतीय जनता युवा मोर्चा के सचिव व शहीद मदन लाल ढींगरा यूथ वेलफेयर क्लब के चेयरमैन सतीश पुंज ने कहा है कि जौड़ा फाटक रेल हादसे के लिए जिम्मेदार दशहरा मैदान में दशहरा दहन कार्यक्रम का आयोजन करवाने वाले सौरभ मदान मिट्ठू व कार्यक्रम की गेस्ट नवजोत कौर सिद्धू हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Oct 2018 12:20 AM (IST) Updated:Fri, 26 Oct 2018 12:20 AM (IST)
मिट्ठू, सिद्धू व प्रशासनिक अधिकारी रेल हादसे के लिए जिम्मेदार : सतीश पुंज
मिट्ठू, सिद्धू व प्रशासनिक अधिकारी रेल हादसे के लिए जिम्मेदार : सतीश पुंज

संवाद सहयोगी, अमृतसर

भारतीय जनता युवा मोर्चा के सचिव व शहीद मदन लाल ढींगरा यूथ वेलफेयर क्लब के चेयरमैन सतीश पुंज ने कहा है कि जौड़ा फाटक रेल हादसे के लिए जिम्मेदार दशहरा मैदान में दशहरा दहन कार्यक्रम का आयोजन करवाने वाले सौरभ मदान मिट्ठू व कार्यक्रम की गेस्ट नवजोत कौर सिद्धू हैं। उनके साथ-साथ प्रशासन भी इस रेल हादसे के लिए बराबर का जिम्मेदार है।

दशहरा दहन खुली जगह पर करवाया जाता है न कि रेलवे की पटरियों पर। जहा पर रावण का पुतला खड़ा था वह काफी तंग जगह थी जिस कारण लोग रेलवे की पटरियों पर खड़े थे। वही प्रशासन सब कुछ जानते हुए भी आंखे मूंदे हुए था। जिस कारण प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाना चाहिए। उन्होंने वीरवार को नगर सुधार ट्रस्ट कार्यालय में रेल हादसे की जांच का क्या औचित्य है, रेल हादसे क जांच घटनास्थल पर होती है। जांच को स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू प्रभावित कर रहे है। उन्होंने नवजोत ¨सह सिद्धू से मंत्री पद से इस्तीफे की मांग की है।

chat bot
आपका साथी