जीएनडीयू की परीक्षाओं की तिथि आगे बढ़ाने के लिए सौंपा मांग पत्र

। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (जीएनडीयू) के फाइनल सेमेस्टर की परीक्षाओं की तिथि आगे बढ़ाने के लिए आम आदमी पार्टी की महिला नेत्री दिव्या खिदरी ने डीसी शिवदुलार सिंह ढिल्लों के नाम पर एक ज्ञापन एसडीएम-2 शिवराज सिंह बल्ल को सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Jun 2020 05:31 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jun 2020 05:31 PM (IST)
जीएनडीयू की परीक्षाओं की तिथि आगे 
बढ़ाने के लिए सौंपा मांग पत्र
जीएनडीयू की परीक्षाओं की तिथि आगे बढ़ाने के लिए सौंपा मांग पत्र

संवाद सहयोगी, अमृतसर

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (जीएनडीयू) के फाइनल सेमेस्टर की परीक्षाओं की तिथि आगे बढ़ाने के लिए आम आदमी पार्टी की महिला नेत्री दिव्या खिदरी ने डीसी शिवदुलार सिंह ढिल्लों के नाम पर एक ज्ञापन एसडीएम-2 शिवराज सिंह बल्ल को सौंपा।

दिव्या खिदरी ने कहा कि कोविड 19 महामारी का कहर बढ़ रहा है। वहीं, जीएनडीयू की परीक्षाएं एक जुलाई से शुरू होने जा रही हैं। यह बिलकुल ठीक नहीं है। इससे कोरोना बढ़ने का खतरा है। स्टूडेंट्स ने अलग अलग इलाकों व शहरों से परीक्षा देने के लिए आना है। परीक्षा देने के बाद घर जाना है। यदि एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज निकल आया तो सभी विद्यार्थियों के परिवारो, मोहल्ले, सेंटर व कॉलेज सभी को तकलीफ में आना पड़ सकता है। इसलिए परीक्षाओं की तिथि को आगे बढ़ाया जाए अन्यथा ऑनलाइन परीक्षा एक बेहतर हल हो सकता है। इस मौके पर रविदर हंस, केवल, सतपाल सोखी, दीपिका कोहली आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी