पत्नी के प्रेम प्रसंग से था परेशान, फंदा लगाकर दी जान

कत्थूनंगल थानातंर्गत पड़ते शरजादे गांव में रहने वाले जतिदर सिंह उर्फ सोनू ने पत्‍‌नी के प्रेम प्रसंग से परेशान होकर फंदा लगाकर जान दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 11:26 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 11:26 PM (IST)
पत्नी के प्रेम प्रसंग से था परेशान,  फंदा लगाकर दी जान
पत्नी के प्रेम प्रसंग से था परेशान, फंदा लगाकर दी जान

जागरण संवाददाता, अमृतसर : कत्थूनंगल थाना के अंतर्गत पड़ते शरजादे गांव में रहने वाले 38 वर्षीय जतिदर सिंह उर्फ सोनू ने रविवार की सुबह घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सोनू के पिता हजारा सिंह ने आरोप लगाया कि उनका बेटा पत्नी के प्रेम प्रसंगों से काफी परेशान था। वह पिछले छह महीने से एक अन्य व्यक्ति के साथ रह रही है। पुलिस चौकी देवी का चविडा के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बलजिदर सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा दिया है। मामले की जांच करवाई जा रही है।

शहजादा गांव के हजारा सिंह ने बताया कि उनका बेटा जतिदर सिंह उर्फ सोनू गांव में ही मोटर साइकिल मरम्मत की दुकान चलाता है। वह अपनी पत्नी रमनदीप कौर, बेटी संध्या और दो बेटों के साथ घर में रहता था। गांव के ही कंवलजीत सिंह का कुछ साल पहले जतिंदर की पत्‍‌नी व उनकी बहू रमनदीप कौर के साथ नजदीकियां बढ़ गई थीं। जतिदर ने कई बार उसे समझाया कि वह उससे दूर रहा करे, लेकिन बहू पर कोई असर नहीं हुआ। हजारा सिंह ने बताया करीब छह महीने पहले रमनदीप कौर अपने तीनों बच्चों को लेकर कंवलजीत सिंह के पास रहने चली गई थी। बड़ी बेटी संध्या उसका विरोध कर किसी तरह घर लौट आई। बीते सप्ताह भी जतिदर ने पत्नी को सुधर जाने की नसीहत दी थी, लेकिन उसके नहीं मानने पर उनका बेटा परेशान रहने लगा। उधर, बहू और उसके प्रेमी ने उसे जान से मारने की धमकियां देनी शुरू कर दी। रविवार की सुबह जतिदर सिंह ने घर में एक कमरे में जाकर रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

chat bot
आपका साथी