Telangana: 28 जनवरी को तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे गृह मंत्री अमित शाह, चुनावी तैयारियों की करेंगे समीक्षा

Telangana Politics केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दौरे के दौरान भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान अमित शाह पार्टी नेताओं से मिलेंगे और चुनाव की तैयारियों के संबंध में पार्टी को दिशा-निर्देश देंगे।

By AgencyEdited By: Publish:Sat, 14 Jan 2023 07:59 AM (IST) Updated:Sat, 14 Jan 2023 07:59 AM (IST)
Telangana: 28 जनवरी को तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे गृह मंत्री अमित शाह, चुनावी तैयारियों की करेंगे समीक्षा
Telangana: 28 जनवरी को तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, एजेंसी। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इन दिनों राज्यों के दौरे पर हैं। इस बीच भाजपा नेता उन राज्यों का भी दौरा कर रहे हैं। जहां भाजपा कमजोर है। ऐसे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 28 जनवरी को तेलंगाना के दौरे पर जाएंगे। बता दें कि पार्टी के लोकसभा प्रवास अभियान के तहत गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे।

पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे अमित शाह

सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दौरे के दौरान भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, वह पार्टी नेताओं से मिलेंगे और चुनाव की तैयारियों के संबंध में पार्टी को दिशा-निर्देश देंगे। बता दें कि पिछले साल दिसंबर के अंत में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के लोकसभा प्रवासी अभियान का 2.0 लॉन्च किया था।

मंडल और अन्य स्तरीय समितियों की नियुक्ति की समीक्षा होगी

अमित शाह के राज्य दौरे के दौरान 17 लोकसभा और 119 विधानसभा क्षेत्रों में बूथ समितियों, मंडल और अन्य स्तरीय समितियों की नियुक्ति की समीक्षा की जाएगी। इसके अलावा चार लोकसभा क्षेत्रों में भी बैठकें होने की संभावना है। सूत्रों ने कहा कि अमित शाह पार्टी के लोकसभा प्रवास अभियान के तहत दो क्लस्टर बैठकों में भाग लेंगे और संगठनात्मक रूप से चुनावी तैयारियों की निगरानी करेंगे।

पीएम मोदी व अमित शाह की कई बार कर चुके हैं आलोचना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राज्य में दो दिनों के अंतराल पर जनसभाएं होंगी। बता दें कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर कई मौकों पर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की आलोचना करते रहे हैं।

Tamil Nadu: तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई की सुरक्षा बढ़ी, जेड श्रेणी का कवच मिला

Parliament Budget Session: 31 जनवरी से होगी संसद के बजट सत्र की शुरूआत, 14 फरवरी से 12 मार्च तक रहेगा अवकाश

chat bot
आपका साथी