अयोध्या में रामलला का सूर्य तिलक, पीएम मोदी बोले- 500 साल बाद अपने घर में जन्मदिन मना रहे भगवान राम

रामनवमी के अवसर पर आज अयोध्य का रामलला मंदिर में भगवान राम का सूर्य तिलक किया जा रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि प्रभु श्रीराम का सूर्य तिलक हो रहा है तो हमारे मोबाईल का किरण भेज रहे हैं। स्टेज पर मौजूद असम के सीएम हिंमत बिस्वा सरमा ने भी अपनी मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट ऑन कर दिया था।

By Jagran NewsEdited By: Piyush Kumar Publish:Wed, 17 Apr 2024 12:33 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 12:33 PM (IST)
अयोध्या में रामलला का सूर्य तिलक, पीएम मोदी बोले- 500 साल बाद अपने घर में जन्मदिन मना रहे भगवान राम
पीएम मोदी ने असम नलबाड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा।(फोटो सोर्स: भाजपा)

HighLights

  • BJP वो पार्टी है, जो सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चलती है: पीएम मोदी
  • 500 साल बाद ऐसा समय आया है जब भगवान राम अपने घर में 'बर्थडे' मना रहे: पीएम मोदी
  • पीएम नरेंद्र मोदी ने आज असम के नलबाड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया।

एएनआई, नलबाड़ी। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज असम के नलबाड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा,साल 2014 में मोदी आपके बीच एक उम्मीद लेकर आया था। 2019 में मोदी एक विश्वास लेकर आया और 2024 में जब मोदी असम की धरती पर आया है तब मोदी गारंटी लेकर आया है। मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी।"

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, "4 जून को नतीजा क्या होने जा रहा है, ये साफ दिखाई दे रहा है। इसलिए लोग कहते हैं - 4 जून, 400 पार! फिर एक बार मोदी सरकार।"

'एनडीए सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता'

पीएम मोदी ने आगे कहा,"BJP वो पार्टी है, जो सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चलती है। NDA सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता, उनका लाभ हर किसी को मिलता है। अब NDA ने ठाना है कि देश के हर नागरिक तक पहुंचकर, जिस सुविधा का वो पात्र है, वो सुविधा उसे दी जाएगी।

अयोध्या में भगवान राम का हो रहा सूर्याभिषेक

बता दें कि रामनवमी के अवसर पर आज अयोध्य का रामलला मंदिर में भगवान राम का सूर्य तिलक किया जा रहा है। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने 'जय श्री राम' का नारे लगाए। पीएम मोदी ने कहा कि प्रभु श्रीराम का सूर्य तिलक हो रहा है तो हमारे मोबाईल का किरण भेज रहे हैं। स्टेज पर मौजूद असम के सीएम हिंमत बिस्वा सरमा ने भी अपनी मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट ऑन कर दिया था।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि 500 साल बाद ऐसा समय आया है जब भगवान राम अपने घर में 'बर्थडे' मना रहे हैं।

#WATCH | Assam: 'Jai Shri Ram' slogan being raised by PM Narendra Modi and people present at the rally as PM speaks about the 'Surya Tilak' ritual of Ram Lalla being performed in Ayodhya.

PM Narendra Modi says, "...There is a new atmosphere in the entire country and this… pic.twitter.com/1UoBR1bSwD

— ANI (@ANI) April 17, 2024

नॉर्थ ईस्ट में शांति और सुरक्षा का पीएम मोदी ने किया जिक्र

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा,"आज पूरे देश में मोदी की गारंटी चल रही है और नॉर्थ ईस्ट खुद मोदी की गारंटी का गवाह है। जिस नॉर्थ-ईस्ट को कांग्रेस ने केवल समस्याएं दीं। भाजपा ने इसे संभावनाओं के स्रोत में बदल दिया है। कांग्रेस ने अलगाववाद को बढ़ावा दिया और मोदी ने शांति और सुरक्षा के लिए प्रयास किए जो कांग्रेस 60 वर्षों में नहीं कर सकी, मोदी ने 10 वर्षों में किया।"

यह भी पढ़ें: सूर्य तिलक, 56 प्रकार के भोग और 150 LED के माध्यम से दर्शन... राम मंदिर में आज है खास तैयारी

chat bot
आपका साथी