दिल्ली पहुंचे रमन सिंह, पार्टी नेताओं के साथ गुफ्तगू का दौर शुरु

मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह की शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात होने की संभावना है।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Thu, 18 Oct 2018 09:36 PM (IST) Updated:Thu, 18 Oct 2018 09:36 PM (IST)
दिल्ली पहुंचे रमन सिंह, पार्टी नेताओं के साथ गुफ्तगू का दौर शुरु
दिल्ली पहुंचे रमन सिंह, पार्टी नेताओं के साथ गुफ्तगू का दौर शुरु

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ को लेकर कांग्रेस की पहली सूची जारी होने के बाद भाजपा ने भी अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा जल्द करेगी। इसके लिए अंतिम दौर का विचार-विमर्श तेज कर दिया गया है। मुख्यमंत्री रमन सिंह खुद दिल्ली पहुंचकर नेताओं से मुलाकात का सिलसिला शुरु कर दिया है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ सिंह की अलग-अलग बैठकों का दौर जारी है। खबर लिखे जाने तक कई बड़े नेताओं से उनकी मुलाकात हो चुकी है। मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ भवन में रुकने के बजाय एक निजी होटल में ठहरे हुए हैं।

इन बैठकों में प्रत्याशियों के नामों पर चचाई हो रही है। माना जा रहा है कि इस बैठक में प्रत्याशियों के नामों को अंतिम रुप दिया गया है। मिली खबर के मुताबिक अब तक पार्टी महासचिव अनिल जैन और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी सौदान सिंह के साथ बैठक हो चुकी है।

मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह की शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात होने की संभावना है। माना जा रहा है कि इन बैठकों में प्रत्याशियों को नामों पर अंतिम मुहर लगेगी। जबकि इस सूची में शामिल नामों पर 20 अक्टूबर को प्रस्तावित केंद्रीय चुनाव समिति(सीईसी) में इस पर औपचारिक मुहर लगेगी। संभावना इस बात की भी है कि परसों देर रात तक पार्टी अपने सभी उम्मीदवारों की सूची जारी कर दे।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में चुनाव है। कांग्रेस ने अपने 12 प्रत्याशियों की पहली सूची बृहस्पतिवार को शाम को जारी कर दी है। ये सभी प्रत्याशी पहले चरण के मतदान वाले क्षेत्रों के हैं। राज्य में पहले चरण का मतदान 12 नवंबर होगा। जबकि दूसरे चरण का मतदान 20 नवंबर को होगा।

chat bot
आपका साथी