VIDEO: जींस टी-शर्ट पहन इंदौरी स्वाद चखने '56 दुकान' पहुंचे राहुल, बच्चों को खिलाई आइसक्रीम

राहुल ने इंदौर में एक बच्चे को अपने हाथ से आइसक्रीम खिलाई, और खुद भी आइसक्रीम का लुत्फ उठाया।

By Arti YadavEdited By: Publish:Tue, 30 Oct 2018 10:26 AM (IST) Updated:Tue, 30 Oct 2018 12:40 PM (IST)
VIDEO: जींस टी-शर्ट पहन इंदौरी स्वाद चखने '56 दुकान' पहुंचे राहुल, बच्चों को खिलाई आइसक्रीम
VIDEO: जींस टी-शर्ट पहन इंदौरी स्वाद चखने '56 दुकान' पहुंचे राहुल, बच्चों को खिलाई आइसक्रीम

इंदौर, नईदुनिया। इंदौर में रोड शो समाप्त होने के बाद राहुल गांधी होटल तो पहुंचे, लेकिन आराम करने के बजाय उन्होंने वॉक करने और शहर को नजदीक से देखने की इच्छा जताई। इस पर देर रात राहुल सहित कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, जीतू पटवारी और विनय बाकलीवाल 56 दुकान (इंदौर का प्रमुख बाजार) पहुंचे। राहुल 56 दुकान पर जींस टी-शर्ट में दिखे। यहां अलग-अलग दुकानों पर हॉट डॉग, मक्का की रोटी सरसों का साग का स्वाद चखा और कोल्डड्रिंक पी। इस दौरान लोग उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते रहे। कई लोगों के साथ राहुल ने फोटो खिंचवाए। एक बच्चे समर्थ चौरसिया ने राहुल को आवाज दी तो उन्होंने उसके साथ गले में हाथ डालकर फोटो खिंचवाई।

बच्चे को अपने हाथ से खिलाई आइसक्रीम
इतना ही नहीं राहुल ने यहां एक बच्चे को अपने हाथ से आइसक्रीम खिलाई, और खुद भी आइसक्रीम का लुत्फ उठाया। राहुल गांधी मशहूर 56 दुकान पहुंचे। ये अपने स्वादिस्ट पकवानों के लिए पूरे भारत में विख्यात है। राहुल गांधी यहां बच्चे के साथ आइसक्रीम खाई और बाद में 56 दुकान के लजीज खाने का लुत्फ भी उठाया। इस दौरान राहुल गांधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ भी मौजूद रहे।

मध्य प्रदेश दो दिवसीय दौरे पर राहुल 

बता दें कि राहुल गांधी मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने दौरे की शुरुआत उज्जैन में महाकाल के दर्शन के साथ की। इसके बाद वो रोड शो के लिए झाबुआ से इंदौर पहुंचे। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए जमकर चुनाव प्रचार में जुटे राहुल गांधी के रोड शो में उनके साथ यहां मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई अन्य बड़े नेता भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी