पीएम मोदी के नमो एप पर सवाल, क्या महागठबंधन का चुनाव पर असर पड़ेगा?

वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा है, नमो एप पर एक सर्वे शुरू किया गया है। सर्वे के माध्यम से मैं आपकी सीधी प्रतिक्रिया चाहता हूं।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 12:19 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 12:19 AM (IST)
पीएम मोदी के नमो एप पर सवाल, क्या महागठबंधन का चुनाव पर असर पड़ेगा?
पीएम मोदी के नमो एप पर सवाल, क्या महागठबंधन का चुनाव पर असर पड़ेगा?

नई दिल्ली, प्रेट्र। क्या महागठबंधन या भाजपा विरोधी विपक्षी एकजुटता का आपके चुनाव क्षेत्र में असर पड़ेगा? नमो एप पर भाग लेने वालों से पीपुल्स प्लस सर्वे में पूछे गए सवालों में यह भी शामिल है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को एक संक्षिप्त वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया है और लोगों से सर्वे में भाग लेने की अपील की है। प्रतिभागियों से अपने राज्य, निर्वाचन क्षेत्र, विभिन्न क्षेत्रों में केंद्र सरकार द्वारा हासिल प्रगति के बारे में अपने विचार व्यक्त करने को कहा गया है। जिन क्षेत्रों पर विचार मांगे गए हैं उनमें सुलभ स्वास्थ्य सुविधा, किसानों की समृद्धि, भ्रष्टाचार मुक्त शासन, स्वच्छ भारत, राष्ट्रीय सुरक्षा, अर्थव्यवस्था, बुनियादी ढांचा, रोजगार और ग्रामीण विद्युतीकरण आदि शामिल हैं।

वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा है, 'नमो एप पर एक सर्वे शुरू किया गया है। सर्वे के माध्यम से मैं आपकी सीधी प्रतिक्रिया चाहता हूं। विभिन्न मुद्दों पर आपकी सीधी प्रतिक्रिया से हमें महत्वपूर्ण फैसलों में मदद मिलेगी।'

आखिरी सवाल महागठबंधन पर है। इसमें लोगों से उनके क्षेत्र में इससे पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बताने के लिए कहा गया है। यह सर्वे विपक्ष के भाजपा के खिलाफ गठबंधन बनाने के प्रयासों के बीच शुरू किया गया है। 

chat bot
आपका साथी