प्रकाश राज ने बताई 'वायरल तस्वीर' की सच्चाई, कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप

प्रकाश राज ने बताया कि वे एक कार्यक्रम में गए थे जहां उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार रिजवान से हाथ मिलाया था। इस कार्यक्रम की तस्‍वीर का कांग्रेस ने गलत इस्‍तेमाल किया है।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 08:37 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 08:37 PM (IST)
प्रकाश राज ने बताई 'वायरल तस्वीर' की सच्चाई, कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप
प्रकाश राज ने बताई 'वायरल तस्वीर' की सच्चाई, कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप

नई दिल्ली,एएनआइ। अभिनेता से राजनेता बने प्रकाश राज ने कहा कि एक तस्वीर के जरिए फर्जी खबर फैलाने वाले शख्स के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज की है। इस शख्स का नाम मजहर है। आरोप है कि मजहर ने प्रकाश राज की कांग्रेस में शामिल होने की अफवाह फैलाई है। बता दें कि प्रकाश राज बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार हैं।

प्रकाश राज ने बताया कि वे एक कार्यक्रम में गए थे, जहां उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार रिजवान से हाथ मिलाया था। कांग्रेस कार्यकताओं ने इस पल को कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद कथिततौर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस फोटो को व्हाट्सएप ग्रुपों पर भेजा और कहा कि यह पुष्टि हो गई है कि प्रकाश राज कांग्रेस में शामिल हो गए हैं, इसलिए आपको उन पर अपना वोट बर्बाद करने की ज़रूरत नहीं है। हालांकि, प्रकाश राज ने आरोप लगाया कि यह सिर्फ एक अफवाह है, जिसे मज़हर अहमद द्वारा फैलाया जा रहा है, जो कांग्रेस उम्मीदवार रिज़वान के पीए होने का दावा करते हैं।

बता दें कि प्रकाश राज ने इस साल की शुरुआत में ही निर्दलीय उम्‍मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी। उन्होंने एक बयान में कहा था कि हमें संसद में नागरिकों की आवाज को मजबूत बनाना है। बता दें कि प्रकाश राज को चुनाव आयोग ने 'सीटी' चिन्ह दिया है।

chat bot
आपका साथी