'...TMC पिछले वर्षों की तरह रामनवमी समारोह का विरोध कर रही', PM मोदी ने बंगाल के बालुरघाट में ममता सरकार पर बोला हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बंगाल में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि तृणमूल घुसपैठियों को सुरक्षा देती है लेकिन सीएए कानून का विरोध करती है जो शरणार्थियों को नागरिकता देता है। मोदी ने बालुरघाट में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि टीएमसी ने पश्चिम बंगाल को गुंडों और घुसपैठियों को पट्टे पर दे दिया है।

By AgencyEdited By: Prateek Jain Publish:Tue, 16 Apr 2024 04:26 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 04:26 PM (IST)
'...TMC पिछले वर्षों की तरह रामनवमी समारोह का विरोध कर रही', PM मोदी ने बंगाल के बालुरघाट में ममता सरकार पर बोला हमला
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बंगाल में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला।

HighLights

  • तृणमूल घुसपैठियों को सुरक्षा देती है, लेकिन सीएए कानून का विरोध करती है: पीएम मोदी
  • पीएम मोदी बोले- इस साल का रामनवमी समारोह थोड़ा अलग है

पीटीआई, बालुरघाट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बंगाल में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि तृणमूल घुसपैठियों को सुरक्षा देती है, लेकिन सीएए कानून का विरोध करती है, जो शरणार्थियों को नागरिकता देता है।

मोदी ने बालुरघाट में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह भी आरोप लगाया कि टीएमसी ने पश्चिम बंगाल को गुंडों और घुसपैठियों को पट्टे पर दे दिया है।

पीएम ने राज्य में रामनवमी समारोह का विरोध करने के लिए टीएमसी शासन की आलोचना की और कलकत्ता उच्च न्यायालय के फैसले को सच्चाई की जीत बताया, जिसमें हावड़ा में वीएचपी जुलूस की अनुमति दी गई थी।

उन्होंने कहा,

इस साल का रामनवमी समारोह थोड़ा अलग है, क्योंकि रामलला अयोध्या में अपने घर लौट आए हैं। लेकिन टीएमसी पिछले वर्षों की तरह राज्य में रामनवमी समारोह का विरोध कर रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा कि संदेशखाली में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं से पूरा देश डरा हुआ है। राज्य में भ्रष्टाचार और अपराध बड़े पैमाने पर हैं। यहां तक कि जब केंद्रीय एजेंसियां इन भ्रष्टाचार के मामलों की जांच करने की कोशिश करती हैं तो उन पर भी हमला किया जाता है।

पीएम मोदी ने कहा,

ऐसा लगता है कि टीएमसी ने राज्य को घुसपैठियों और गुंडों को पट्टे पर दे दिया है।

यहां की राज्य सरकार घुसपैठियों को संरक्षण देती है, लेकिन नागरिकता (संशोधन) अधिनियम का विरोध करती है, जो शरणार्थियों को नागरिकता प्रदान करता है...।

यह भी पढ़ें - 

यूसुफ पठान का नाम दीवार पर लिखने में टीएमसी के दो गुट भिड़े, दोनों पक्षों के बीच बमबारी; एक बच्चे समेत 6 घायल

सरकारी नोटबुक में ममता की तस्वीर के खिलाफ भाजपा ने EC से कार्रवाई की मांग, बताया आचार संहिता का उल्लंघन

chat bot
आपका साथी