West Bengal Election: प्रशांत किशोर का चैलेंज- भाजपा अच्छा करती है, तो छोड़ दूंगा...!

प्रशांत किशोर के मुताबिक अमित शाह के बंगाल दौरे से भाजपा को कोई खास फायदा होने नहीं जा रहा है। भाजपा नेता का यह दौरा मीडिया की बनाई हुई छवि है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा नतीजों में दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी।

By Tilak RajEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 11:12 AM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 01:47 PM (IST)
West Bengal Election: प्रशांत किशोर का चैलेंज- भाजपा अच्छा करती है, तो छोड़ दूंगा...!
प्रशांत किशोर ने दावा, भारतीय जनता पार्टी को बंगाल विधानसभा चुनाव में 10 सीटें भी नहीं मिलने जा रही

नई दिल्‍ली, जेएनएन। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी को बंगाल विधानसभा चुनाव में दहाई के अंक भी पार नहीं कर पाएगी। बता दें कि अमित शाह ने पिछले दिनों विधानसभा चुनावों में राज्य के 294 में से 200 सीटें जीतने का दावा कर बंगाल की राजनीति में खलबली मचा दी थी। 2016 के पिछले विधानसभा चुनाव में तृणमूल ने 212 सीटों पर जीत दर्ज की थी। पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार अभी से शुरू हो गया है। भाजपा ममता बनर्जी के गढ़ में सेंध लगाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। अमित शाह आज ही पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे से दिल्‍ली लौटे हैं। भाजपा को दावा है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में ममता दीदी को जनता नकार देगी।

प्रशांत किशोर के मुताबिक, अमित शाह के बंगाल दौरे से भाजपा को कोई खास फायदा होने नहीं जा रहा है। भाजपा नेता का यह दौरा मीडिया की बनाई हुई छवि है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा नतीजों में दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी।

उन्‍होंने ट्वीट किया, 'मीडिया के समर्थित पक्ष द्वारा बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया। असल में भाजपा को दहाई का आंकड़ा पार करने में भी मुश्किल होगी। कृपया इस ट्वीट को सेव कर लीजिए और अगर भाजपा अच्छा करती है, तो मैं यह जगह छोड़ दूंगा।'

शाह का दीदी पर करारा प्रहार

अमित शाह ने रविवार को ममता सरकार पर करारा वार करते हुए कहा कि जो बंगाल देश का सबसे अमीर और अग्रणी राज्य होता था वह आज हर क्षेत्र में पीछे चला गया है। ममता के राज में बंगाल राजनीतिक हिंसा और भ्रष्टाचार में नंबर वन हो गया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में परिवर्तन निश्चित है और भाजपा की सरकार बनने पर बंगाल का ही धरती पुत्र यहां का अगला मुख्यमंत्री बनेगा। बीरभूम के बोलपुर में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि बंगाल के लोग अब राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार, बांग्लादेशी घुसपैठियों, रंगदारी से मुक्ति चाहते हैं। जनता ने परिवर्तन का मन भी बना लिया है।

chat bot
आपका साथी