चलती ट्रेन से कांग्रेस नेता पीएल पुनिया का मोबाइल हुआ चोरी, PMO से की कार्रवाई की मांग

कांग्रेस के नेता पीएल पुनिया ट्रेन में सफर कर रहे थे तभी एक युवक ने उनका मोबाइल चोरी कर लिया। उन्होंने मामला की शिकायत पीएमओ और रेल मंत्रालय से की है।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Thu, 03 Oct 2019 08:30 AM (IST) Updated:Thu, 03 Oct 2019 08:32 AM (IST)
चलती ट्रेन से कांग्रेस नेता पीएल पुनिया का मोबाइल हुआ चोरी, PMO से की कार्रवाई की मांग
चलती ट्रेन से कांग्रेस नेता पीएल पुनिया का मोबाइल हुआ चोरी, PMO से की कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली,एएनआइ। कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने अपने मोबाइल चोरी होने के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दरअसल, पीएल पुनिया ने बुधवार को कहा कि जिस ट्रेन में वह सफर कर रहे थे उस ट्रेन से चोरी हुए उनके मोबाइल के लिए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। 

ट्वीट कर दी घटना की जानकारी

दरअसल, बुधवार को छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी और राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने ट्वीटर के जरिए अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी ही। उन्होंने इस मामले में पीएमओ ऑफिस  रेल मंत्रालय और नार्थ रेलवे से शिकायत कर अपील की है कि वह इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करें।

    

पीएमओ, नार्थ रेलवे से की शिकायत

उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि वह दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। वह ट्रेन के फस्ट क्लास एसी कैबिन में सफर कर रहे थे। जैसे ही दिल्ली से ट्रेन चली तो करीब पांच मिनट बाद एक लड़का वहां आ गया। उसने पी एल पुनिया का मोबाइल उठाया और तुरंत ही ट्रेन से छलांग लगा दी। अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी उन्होंने रेल मंत्रालय, नार्थ रेलवे और पीएमओ ऑफिस से की और आग्रह किया है कि जल्द से जल्द इसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

मोबाइल चोर को लोगों ने पीटा 

दूसरी घटना है  दिल्ली में बरेली एक्सप्रेस ट्रेन की, यहां एक यात्री का मोबाइल चोरी हो गया था। कुछ यात्रियों को एक युवक पर शक हुआ उन्होंने शक के आधार पर उसे पकड़ लिया और ट्रेन से बांदीकुई जंक्शन पर ले गए। जहां जीआरपी के लोगों ने उसकी तलाशी ली लेकिन, उसके पास से मोबाइल नहीं मिला बाद में लोगों ने युवक को वापस भेज दिया।

अरूण जेटली के अंतिम संस्कार में भी हुए थे मोबाइल चोरी 

पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली के अंतिम संस्कार के वक्त निगम बोध घाट पर भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो सहित 11 लोगों के फोन चोरी हो गए थे।  

chat bot
आपका साथी