प्रधानमंत्री पद की होड़ में नहीं, मैं आरएसएस का सच्चा सिपाही : गडकरी

गडकरी ने कहा मेरी इसमें कोई भूमिका नहीं है। मैं दौड़ में शामिल नहीं हूं। मोदी जी प्रधानमंत्री हैं और वे फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। मैं आरएसएस वाला हूं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Fri, 01 Mar 2019 08:56 PM (IST) Updated:Fri, 01 Mar 2019 08:56 PM (IST)
प्रधानमंत्री पद की होड़ में नहीं, मैं आरएसएस का सच्चा सिपाही : गडकरी
प्रधानमंत्री पद की होड़ में नहीं, मैं आरएसएस का सच्चा सिपाही : गडकरी

नई दिल्ली, प्रेट्र। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री पद की होड़ में नहीं हैं। खुद को शुद्ध रूप से आरएसएस का सिपाही बताते हुए उन्होंने देश सेवा को सर्वोपरि बताया। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि आने वाले आम चुनाव में पार्टी पूर्ण बहुमत हासिल करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अग्रसर होगा और हम सभी उनके साथ खड़े हैं।

त्रिशंकु जनादेश की स्थिति में गडकरी के प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में उभरने के अनुमान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा है। संबंधित सवाल के जवाब में गडकरी ने कहा, 'मेरी इसमें कोई भूमिका नहीं है। मैं दौड़ में शामिल नहीं हूं। मोदी जी प्रधानमंत्री हैं और वे फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। मैं आरएसएस वाला हूं। हमारा लक्ष्य देश के लिए काम करना है। मोदी जी के नेतृत्व में विकास के पैमाने पर देश प्रगति कर रहा है। तो मेरे प्रधानमंत्री बनने का सवाल ही कहां पैदा होता है। मैं सुनियोजित राजनेता नहीं हूं।'

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा पूर्ण बहुमत से सत्ता में लौटेगी। इस बार वह पिछले बार के 3.5 लाख के मुकाबले पांच लाख मत पाएंगे। उन्होंने कहा कि वह जो अंदर से महसूस करते हैं वही बोल रहे हैं। न तो कोई सपना है और न ही कोई पीआर। 10 लाख मुस्लिमों के सामने कह चुका हूं कि शुद्ध रूप से आरएसएस का आदमी हूं। यदि चाहते हैं तो मुझे वोट दीजिए, अफसोस नहीं करें।

chat bot
आपका साथी