जेपी नड्डा ने टीडीपी के तीन राज्यसभा सांसदों को दिलाई भाजपा की सदस्यता

भाजपा के कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नडडा आज प्रेस वार्ता के माध्‍यम से रखेंगे अपनी बात। वन नेशन व इलेक्‍शन पर कर सकते है चर्चा

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Thu, 20 Jun 2019 05:36 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2019 05:44 PM (IST)
जेपी नड्डा ने टीडीपी के तीन राज्यसभा सांसदों को दिलाई भाजपा की सदस्यता
जेपी नड्डा ने टीडीपी के तीन राज्यसभा सांसदों को दिलाई भाजपा की सदस्यता

नई दिल्‍ली, एएनआइ। भाजपा के कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा कुछ ही देर में प्रेस वार्ता करेंगे। नड्डा अपना काम संभालने के बाद पहली बार मीडियाकर्मियों से मुखातिब होंगे। इससे पहले टीडीपी के तीन राज्यसभा सासंदों सीएम रमेश, टीजी वेंटकेश और वाईएस चौधरी को भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इसके अलावा टीडीपी के एक और बागी नेता जीएम राव की तबीयत खराब है, वे इस वजह से बाद में भाजपा में शामिल होंगे।    

नड्डा इस प्रेस वार्ता के दौरान वन नेशन वन इलेक्शन पर बातचीत कर सकते हैं। संसद में आज राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने संबोधित करते हुए सरकार के मिशन पर प्रकाश डाला है।

उसके बाद नड्डा की प्रेस वार्ता की बात सामने आने पर यह कवायद लगाया जा रहा है कि वह भाजपा टू सरकार के मिशन पर बातचीत करेंगे। आने वाले दिनों में पश्चिम बंगाल सहित अन्‍य राज्‍यों में चुनाव होना है उसकी रणनीति पर भी चर्चा हो सकती है।

पार्टी की ओार से इसकी तैयारी की गयी है। बताते चले कि लोकसभा चुनाव के बाद अमित शाह को केन्‍द्रीय गृह मंत्री बनाया गया है। पार्टी के अंदर वन मैन वन पोस्‍ट की परंपरा रही है। इसी को देखते हुए जेपी नड्डा को कार्यकारी अध्‍यक्ष का दायित्‍व दिया गया है। इससे पहले वह कई पदों का दायित्‍व निर्वाहन कर चुके हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी