कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के घर में घुसकर चार युवकों ने की कर्मचारियों से मारपीट

कांग्रेस सांसद और लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी का आरोप है कि उनके दिल्ली स्थित आवास पर मंगलवार शाम को हमला किया गया और कर्मचारियों को पीटा गया है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 03 Mar 2020 07:01 PM (IST) Updated:Tue, 03 Mar 2020 10:56 PM (IST)
कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के घर में घुसकर चार युवकों ने की कर्मचारियों से मारपीट
कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के घर में घुसकर चार युवकों ने की कर्मचारियों से मारपीट

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कांग्रेस नेता और सांसद अधीर रंजन चौधरी के हुमायूं रोड स्थित आवास पर मंगलवार की शाम को चार युवकों के जबरन घुसने और स्टाफ के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक शाम 5.30 बजे अधीर रंजन चौधरी के घर में ही बने कार्यालय में चार युवकों ने प्रवेश किया।

युवकों ने की कार्यालय में तोड़फोड़

युवकों ने कहा कि वे अधीर रंजन से मिलने आए हैं। वहां मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि वह अभी नहीं हैं। साथ ही उन्होंने युवकों का संपर्क नंबर पूछा ताकि वे अधीर रंजन को वापस आने के बाद जानकारी दे सकें। लेकिन युवक नंबर देने के बजाय उनसे तुरंत बात कराने के लिए कहने लगे। कर्मचारियों ने मना किया तो उन्होंने उनके साथ दु‌र्व्यवहार करते हुए कार्यालय में तोड़फोड़ की।

पीसीआर ने एक युवक को पकड़ा

अधीर रंजन चौधरी के पीए आनंद पटेल ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंची पीसीआर ने एक युवक को पकड़ा है। उसने अपना नाम राकेश नरवाल बताया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है कि युवक वहां क्यों आए थे। घटना के दौरान युवकों द्वारा पत्थर मारकर तोड़फोड़ करने की बात भी सामने आई थी। हालांकि पुलिस ने तोड़फोड़ की बात तो कही है, लेकिन पत्थर चलाने की बात से इन्कार किया है।इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। सांसद का कार्यालय आवास के नजदीक ही है।

लड़ाकू तेवरों के लिए जाने जाते हैं अधीर

वह पश्चिम बंगाल में बहरामपुर सीट से लोकससभा सांसद हैं। 2019 में अधीर रंजन चौधरी को सोनिया गांधी ने कांग्रेस का लोकसभा में नेता बनाया था। लोकसभा और उसके बाहर अधीर रंजन चौधरी के तेवर लड़ाकू रहे हैं। उसका पहला परिचय उन्होंने लोकसभा में नेता बनते ही दिया था। पीएम के पक्ष विपक्ष और निष्पक्ष पर अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि अगर पीएम का बयान उनके मंत्री और नेता मानते हैं, तो सबको फायदा होगा। पीएम जो बात कह रहे हैं, उसे उनके ही पार्टी नेता अकसर नहीं मानते।

मोदी साधू-संत बन जाएंगे

अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़न की अटकलों पर कहा है कि अगर उन्हें दिल्ली दंगों का दुख है तो सोशल मीडिया नहीं प्रधानमंत्री का पद छोड़ना चाहिए। अधीर ने यह भी कहा कि हो सकता है मोदी ऐसा मौजूदा मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कर रहे हों। कांग्रेस नेता ने यह भी पूछा कि क्या अब मोदी साधु-संत बन जाएंगे।

chat bot
आपका साथी