मुरली का आडवाणी को लिखा ‘वायरल लेटर’ है फेक, भाजपा नेता ने की चुनाव आयोग से शिकायत

मुरली मनोहर जोशी ने मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा को पत्र लिखकर उनके नाम से सोशल मीडिया पर चल रहे फर्जी पत्र की जांच की मांग की है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Mon, 15 Apr 2019 02:01 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2019 02:28 PM (IST)
मुरली का आडवाणी को लिखा ‘वायरल लेटर’ है फेक, भाजपा नेता ने की चुनाव आयोग से शिकायत
मुरली का आडवाणी को लिखा ‘वायरल लेटर’ है फेक, भाजपा नेता ने की चुनाव आयोग से शिकायत

नई दिल्‍ली, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 में बढ़त बनाने और एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए राजनेता किसी भी हद तक जाने को तैयार नजर आ रहे हैं। महिलाओं पर अपमानजनक टिप्‍पणी से लेकर झूठे पत्रों तक का सहारा लिया जा रहा है। इस दौरान वरिष्‍ठ नेताओं को भी निशाना बनाया जा रहा है। अब इसके शिकार भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी हुए हैं। जोशी ने मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा को पत्र लिखकर उनके नाम से सोशल मीडिया पर चल रहे फर्जी पत्र की जांच की मांग की है।

चुनाव आयोग को लिखे पत्र में जोशी ने लिखा, 'मेरे प्रसे मीडिया के अनेक मित्रों ने मुझे फोन पर यह बताया कि सोशल मीडिया पर कल से एक इस प्रकार का पत्र चल रहा है, जिसे मैंने श्री लालकृष्‍ण आडवाणी जी को प्रेषित किया है तथा उस पत्र की प्रतिलिपि मुझे भी भेजी है, जिसे मैं इस पत्र के साथ संलग्‍न कर रहा हूं। मैंने इस प्रकार को कोई पत्र आडवाणी जी को नहीं लिखा है। कृपया इसकी अविलंब विस्‍तार से जांच करा लें कि यह पत्र कहां से सोशल मीडिया पर आया है।'

क्‍या है फेक लेटर में...?
इस झूठा पत्र में जोशी के नाम से आडवाणी को लिखा गया है कि पार्टी नेतृत्‍व मेरी अनदेखी कर रही है। पत्र में लिखा है कि घर के लागों ने ही उन्‍हें अपमानित कर घर से बाहर निकल दिया है, ऐसा कहा गया है। इस लेटर में जोशी के नाम से ये भी लिखा गया है कि उन पर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी में जाने का दबाव था। हालांकि, मुरली मनोहर जोशी ने अब ये साफ कर दिया है कि उन्‍होंने ऐसा कोई पत्र आडवाणी को नहीं लिखा है।

chat bot
आपका साथी