दो महीने बाद घर से निकले मनोहर पर्रीकर, पुलों का किया निरीक्षण

बीमार मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर ने लोगों को चौंकाते हुए रविवार को निर्माणाधीन दो पुलों का निरीक्षण किया। दो महीने पहले एम्स से लौटने के बाद वह पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए हैं।

By TaniskEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 08:56 PM (IST) Updated:Mon, 17 Dec 2018 07:49 AM (IST)
दो महीने बाद घर से निकले मनोहर पर्रीकर, पुलों का किया निरीक्षण
दो महीने बाद घर से निकले मनोहर पर्रीकर, पुलों का किया निरीक्षण

पणजी, प्रेट्र/आइएएनएस । बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर ने लोगों को चौंकाते हुए रविवार को यहां निर्माणाधीन दो पुलों का निरीक्षण किया। दो महीने पहले 14 अक्टूबर को दिल्ली स्थित एम्स से लौटने के बाद वह पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए हैं। एम्स से लौटने के बाद वह यहां अपने निजी घर में आराम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी तस्वीरों में पर्रीकर काफी कमजोर दिख रहे हैं। उनकी नाक में मेडिकल नली लगी हुई है और उन्होंने हेलमेट पहन रखा है। वह निर्माण कार्य से जुड़े अधिकारियों से बात कर रहे हैं।

पर्रीकर ने पहले मांडोवी नदी पर निर्माणाधीन पुल का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने अगासैम गांव के पास जुआरी नदी पर बन रहे पुल का भी मुआयना किया। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को बताया कि मुख्यमंत्री कार से पोरवोरिम से मर्सेस गए और पुल का निरीक्षण किया। यह मंडोवी नदी पर बनने वाला तीसरा पुल है। अगले साल तक पूरा होने वाला यह पुल पणजी को शेष गोवा से जोड़ेगा।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह बांबे हाई कोर्ट की एक पीठ ने गोवा के एक नेता की याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया है। याचिका में मुख्य सचिव को यह आदेश देने की मांग की गई थी कि वह मेडिकल बोर्ड गठित कर पर्रीकर के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी सार्वजनिक करें। पर्रीकर एडवांस पैनक्रिएटिक कैंसर से पीडि़त हैं।

chat bot
आपका साथी