VIDEO: जब एक मंच पर दिखे दिग्विजय और कैलाश विजयवर्गीय, लोग बोले- खूब जमेगा रंग... !

मकर संक्राति के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक साथ दिखाई दिए।

By TaniskEdited By: Publish:Wed, 15 Jan 2020 12:36 PM (IST) Updated:Wed, 15 Jan 2020 01:34 PM (IST)
VIDEO: जब एक मंच पर दिखे दिग्विजय और कैलाश विजयवर्गीय, लोग बोले- खूब जमेगा रंग... !
VIDEO: जब एक मंच पर दिखे दिग्विजय और कैलाश विजयवर्गीय, लोग बोले- खूब जमेगा रंग... !

भोपाल, एएनआइ। राजनीति में एक दूसरे के धुर विरोधी जब किसी स्टेज या इवेंट के दौरान हल्के-फुल्के पल साझा करते दिखाई देते तो वह पल यादगार बन जाता है। मकर संक्राति के अवसर पर मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक साथ दिखाई दिए।

दोनों इस दौरान एक दूसरे से गर्मजोशी से मिले और एक खास टोपी पहनाकर अभिवादन किया। समाचार एजेंसी एएनआइ ने इसका एक वीडियो जारी किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इसे लेकर काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि खूब जमेगा रंग जब मिल बैठेंगे दो यार। ऐसे ही अन्य कमेंट भी देखने को मिला। 

— ANI (@ANI) January 15, 2020

दिग्विजय और विजयवर्गीय किसी भी मुद्दे पर एक दूसरे के खिलाफ काफी तीखी प्रतिक्रिया देते हैं। दोनों एक दूसरे पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं चूकते, लेकिन जब मकर संक्राति के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में दोनों मिले तो उन्होंने बड़े ही गर्मजोशी के साथ एक दूसरे को बधाई दी और गले मिले। इस नजारे को देखकर लोग चौक गए। ये नजारा इंदौर के पलासिया स्थित आदर्श रोड का है। 

खूब जमेगा रंग जब मिल बैठेंगे दो यार

लोग सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि खूब जमेगा रंग जब मिल बैठेंगे दो यार। एक अन्य यूजर ने लिखा अरे दोनों लड़े नहीं। इन सभी राजनेताओं के अच्छे व्यक्तिगत संबंध हैं। 

बाद में गब्बर और ठाकुर एक साथ दिखते हैं

एक अन्य यूजर ने शोले फिल्म की एक फोटो साझा की इसमें जय, वीरू, ठाकुर और गब्बर एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ लिखा है चुनाव के चक्कर में आपसी रिश्ते खराब न करें। बाद में गब्बर और ठाकुर एक साथ दिखते हैं। 

विरोधी नेताओं को एक साथ त्योहार मनाता देखना काफी अच्छा लगा

एक अन्य यूजर ने लिखा विरोधी नेताओं को एक साथ त्योहार मनाता देखना काफी अच्छा लगा। एक अन्य यूजर ने लिखा गले मिले,मिले हुए हैं हाथ,आपस में ठहाके लगाएंगे। तुम लड़ कट मरो यार,बोल सियावर रामचन्द्र की जय।

chat bot
आपका साथी