Lok Sabha Election: 'भारत को लेकर पूरा विश्व आशावादी…'; PM Modi बोले- रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म' के रास्ते पर चल रहा देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि भारत आज के समय में रिफॉर्म परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म के शानदार रास्ते पर चल रहा है और तेजी से विकास कर रहा है और पूरा विश्व भारत को लेकर आशावादी है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Gupta Publish:Mon, 06 May 2024 04:40 PM (IST) Updated:Mon, 06 May 2024 04:49 PM (IST)
Lok Sabha Election: 'भारत को लेकर पूरा विश्व आशावादी…'; PM Modi बोले- रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म' के रास्ते पर चल रहा देश
आंध्र प्रदेश की जनता ने YSR को किया है खारिज', PM Modi। फोटोः @BJPLive

HighLights

  • भारत आज के समय में 'रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म' के शानदार रास्ते पर चल रहा है- प्रधानमंत्री
  • आंध्र प्रदेश की जनता ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से खारिज कर दिया हैः पीएम मोदी

डिजिटल डेस्क, राजमुंदरी (आंध्र प्रदेश)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और वाईएसआर  कांग्रेस पार्टी (YSR Congress party) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश की जनता ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी पर किया कटाक्ष

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जनता ने वाईएसआर कांग्रेस को पांच साल दिए थे, लेकिन उन्होंने इसको बुरी तरह से बर्बाद कर दिया, जिसके कारण आंध्र प्रदेश को पिछड़ेपन की बेड़ियों में जकड़े रखा। उन्होंने आगे कहा कि झारखंड में ईडी ने नोटों के पहाड़ खोदकर निकाले हैं। कांग्रेस वालों ने अपने नौकर के घर को काली कमाई का गोदाम बना रखा था।

The Congress leaders have accepted defeat in elections even before the results.

Also, the YSR Congress party has been absolutely rejected by the people of Andhra Pradesh.

YSR Congress had complete 5 years with it, but it badly wasted this time and kept Andhra Pradesh in… pic.twitter.com/StNUGsZVkW

— BJP LIVE (@BJPLive) May 6, 2024

कांग्रेस पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कांग्रेस के एक सांसद के घर से नोटों का एक पहाड़ मिला था। इतने नोट थे कि मशीनें भी गिनते गिनते थक गई थीं। ऐसा क्यों है कि जिनके पास भी नोटों के पहाड़ मिलते हैं, वो कांग्रेस की फर्स्ट फैमिली के करीबी होते हैं। ऐसा तो नहीं, ये जो पैसे पकड़े जा रहे हैं, वो कहीं सप्लाई होने के लिए रखे थे। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस नेताओं ने नतीजों से पहले ही चुनाव में हार स्वीकार कर ली है।

Today, India is making rapid development through walking on the stupendous path of 'Reform, Perform and Transform'.

Your one vote can transform troubles into opportunities.

Today, the whole world is optimistic about India.

- PM @narendramodi#Modi4ViksitAP pic.twitter.com/KUZuoFkvdK— BJP LIVE (@BJPLive) May 6, 2024

भारत को लेकर विश्व आशावादी

पीएम मोदी ने कहा कि भारत आज के समय में 'रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म' के शानदार रास्ते पर चल रहा है और तेजी से विकास कर रहा है और पूरा विश्व भारत को लेकर आशावादी है।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2024: आंध्र में वाईएसआर कांग्रेस की आंधी, भाजपा संग फिर चमकेंगे चंद्रबाबू के सितारे! ये है सियासी गणित

आंध्र प्रदेश ऊर्जा और प्रतिभा से समृद्ध

आंध्र प्रदेश में केंद्र सरकार की परियोजनाओं को लागू करने में जानबूझकर देरी की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि आंध्र प्रदेश में डबल इंजन की सरकार सुनिश्चित करें, ताकि कुछ भी रुका न रहे, कुछ भी अविकसित न रहे। उन्होंने आगे कहा कि आंध्र प्रदेश ऊर्जा और प्रतिभा से समृद्ध है। पूरी दुनिया प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में आंध्र प्रदेश की ताकत का लोहा मानती है।

chat bot
आपका साथी