जम्मू के पुंछ से भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा को हुआ कोरोना वायरस, ट्वीट कर दी जानकारी

जम्मू से भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा को कोरोना वायरस हो गया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2020 02:01 PM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2020 02:01 PM (IST)
जम्मू के पुंछ से भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा को हुआ कोरोना वायरस, ट्वीट कर दी जानकारी
जम्मू के पुंछ से भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा को हुआ कोरोना वायरस, ट्वीट कर दी जानकारी

जम्मू, एएनआइ। देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 33 लाख के पार पहुंच गई है। इसी बीच जम्मू के पुंछ से भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया कि मुझे रात हल्का बुखार था मैंने कोरोना वायरस COVID-19 का टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  मेरा उन लोगों से अनुरोध है जो इन दिनों मेरे संपर्क में थे कि वह सुरक्षा की दृष्टि से अपनी जांच करवा लें। 

गौरतलब है कि आज सुबह गुजरात के सूरत से बीजेपी विधायक हर्ष संघवी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कुछ दिन पहले  कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार, असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई, झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित कई नेता कोरना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 

बात करें देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या की तो देश में कोरोना वायरस के 33 लाख से अधिक मरीज हो गए हैं। हालांकि, देश में इस वक्त कोरोना वायरस संक्रमितों से ज्यादा ठीक होने वालों का आंकड़ा है। दैनिक स्तर पर कोरोना वायरस के मामलो की तो गुरुवार को देश में 75 हजार से अधिक कोरोना के मामले सामने आए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार, देश में इस वक्त कोरोना वायरस के  725991 एक्टिव केस हैँ। हालांकि, ठीक होने वालों की संख्या इससे कहीं ज्यादा अधिक है।

देश में अब तक   2523771    संक्रमित लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं, कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या भई 60 हजार के पार पहुंच गई है। देश में अब तक  60472  लोगों ने कोरोना से दम तोड़ दिया है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस का सबसे पहला मामला चीन के वुहान शहर में दर्ज किया गया था। इसके बाद देखते ही देखते दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी होने लगी। 

chat bot
आपका साथी