पाक पीएम इमरान खान का एक और झूठ आया सामने, केंद्रीय मंत्री रिजीजू ने बोला- जमकर हमला

भारत का कहना है कि उसने कोई भी अधिकारिक कबड्डी टीम को पाकिस्तान खेलने के लिए नहीं भेजा है। यह जांच का विषय है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 06:38 PM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 08:29 PM (IST)
पाक पीएम इमरान खान का एक और झूठ आया सामने, केंद्रीय मंत्री रिजीजू ने बोला- जमकर हमला
पाक पीएम इमरान खान का एक और झूठ आया सामने, केंद्रीय मंत्री रिजीजू ने बोला- जमकर हमला

नई दिल्ली, एजेंसी। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का एक और झूठ सामने आया है। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कबड्डी टीम को जीत की बधाई देते हुए कहा कि भारत को हराकर आपने प्रतियोगिता जीती इसके लिए बधाई। वहीं भारत का कहना है कि उसने कोई भी अधिकारिक कबड्डी टीम को पाकिस्तान खेलने के लिए नहीं भेजा है। यह जांच का विषय है कि भारत के नाम पर कौन बाहर जाकर खेल रहा है।

केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने इमरान खान के ट्वीट पर कहा कि कबड्डी की ऑफिशियल टीम हमने नहीं भेजी थी। इसकी जांच की जानी चाहिए कि भारत के नाम पर कौन बाहर जाकर खेल रहा है। इमरान खान का ये ट्वीट सही नहीं है।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के कबड्डी में भारतीय टीम को हरा देने वाले ट्वीट पर केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू: कबड्डी की ऑफिशियल टीम हमने नहीं भेजी थी। इसकी जांच की जानी चाहिए कि भारत के नाम पर कौन बाहर जाकर खेल रहा है। इमरान खान का ये ट्वीट सही नहीं है। pic.twitter.com/DxVjNxzX6V

— ANI_HindiNews (@AHindinews) February 17, 2020

बता दें कि लाहौर के पंजाब स्टेडियम में कबड्डी का एक मैच हुआ। जिसमें पाकिस्तान ने रविवार को सर्कल कबड्डी विश्व कप जीत लिया। गैर मान्यता प्राप्त भारतीय टीम को फाइनल में 43-41 से मात देते हुए पाकिस्तान ने पहली बार खिताब अपने नाम किया। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद इरफान ऊर्फ मन्ना जट्ट और स्टार रेडर शफीक चिश्ती ने जीत के हीरो रहे।

Congratulations to the Pakistan Kabbadi team for winning the Kabbadi World Cup after defeating India.— Imran Khan (@ImranKhanPTI) February 17, 2020

वहीं, भारत में कबड्डी की सबसे बड़ी संस्था एमेच्योर कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया (AKFI) ने पाकिस्तान को पत्र लिखकर कहा था कि उन्होंने सर्कल कबड्डी विश्व कप के लिए कोई टीम नहीं भेजी है। जो टीम लाहौर गई, उसे भारत के नाम और तिरंगे के साथ खेलने तक की अनुमति नहीं है। इस टीम के खिलाफ खेल मंत्रालय की जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी