Team India की शानदार जीत पर लगा बधाइयों का तांता , शाह बोले- पाक पर एक और स्ट्राइक

Team India की पाकिस्तान पर शानदार जीत के बाद देशभर से बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है। अमित शाह ने जीत को सर्जिकल स्ट्राइक करार दिया है।

By Manish PandeyEdited By: Publish:Mon, 17 Jun 2019 07:59 AM (IST) Updated:Mon, 17 Jun 2019 08:33 AM (IST)
Team India की शानदार जीत पर लगा बधाइयों का तांता , शाह बोले- पाक पर एक और स्ट्राइक
Team India की शानदार जीत पर लगा बधाइयों का तांता , शाह बोले- पाक पर एक और स्ट्राइक

नई दिल्ली, एएनआइ। भारत ने पाकिस्तान को क्रिकेट वर्ल्ड कप के महामुकाबले में अबतक के सबसे बड़े अंतर से हराया है। डकवर्थ लुईस नियम के तहत भारत ने 89 रनों से जीत हासिल की। भारत की इस जीत के बाद देशभर से बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है। नेता से लेकर अभिनेता तक हर कोई टीम इंडिया (Team India) की जीत पर बधाई दे रहा है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने भारत की इस जीत को पाकिस्तान पर किया गया एक और स्ट्राइक (Strike) बताया है।

गृहमंत्री अमित शाह ने टीम इंडिया की जीत को सर्जिकल स्ट्राइक बताया है। शाह ने ट्वीट कर लिखा कि टीम इंडिया की पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और परिणाम पहले जैसा ही रहा। पूरी टीम को बहतरीन प्रदर्शन पर बहुत-बहुत बधाई। देश का हर नागरिक इस जीत पर गर्व महसूस कर रहा है।

Another strike on Pakistan by #TeamIndia and the result is same.

Congratulations to the entire team for this superb performance.

Every Indian is feeling proud and celebrating this impressive win. #INDvPAK pic.twitter.com/XDGuG3OiyK — Amit Shah (@AmitShah) June 16, 2019

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने टीम इंडिया को शानदार जीत की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भारतीय टीम की इस जीत पर हम सभी को गर्व है। 

Congratulations to Indian cricket team for winning the match against Pakistan in #CWC2019. The Indian team played an amazing game of cricket for this victory.

We are all proud of Team India.

— Rajnath Singh (@rajnathsingh) June 16, 2019

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी भारतीय टीम को जीत की शुभकामनाएं दी।

Well played team India. Congratulations for spectacular win. Jai Hind! #teamblue #indvspak #CWC19 — Nitin Gadkari (@nitin_gadkari) June 16, 2019

किरण रिजिजू ने ट्विटर पर लिखा कि मैने पहले से बोला था, हिंदुस्तान जीतेगा, पाकिस्तान हारेगा! शानदार प्रदर्शन। टीम इंडिया को बधाई।

पहले से बोला था
हिंदुस्तान जीतेगा, पाकिस्तान हारेगा!
Well done boys👍
Congratulations #TeamIndia pic.twitter.com/5woFZwPO5U— Kiren Rijiju (@KirenRijiju) June 16, 2019

वर्ल्ड कप 2019 के 22वें मुकाबले में टीम इंडिया को डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर 89 रनों की बड़ी जीत मिली। इसी के साथ भारत ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप के इतिहास में रिकॉर्ड सातवीं बार हराया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी