गडकरी ने कहा- देश के लोकतांत्रिक ढांचे में भाजपा मां-बेटे नहीं, कार्यकर्ताओं की पार्टी है

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए जी जान से काम करें और केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार का मार्ग प्रशस्त करें।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sun, 24 Feb 2019 09:09 PM (IST) Updated:Sun, 24 Feb 2019 09:09 PM (IST)
गडकरी ने कहा- देश के लोकतांत्रिक ढांचे में भाजपा मां-बेटे नहीं, कार्यकर्ताओं की पार्टी है
गडकरी ने कहा- देश के लोकतांत्रिक ढांचे में भाजपा मां-बेटे नहीं, कार्यकर्ताओं की पार्टी है

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। देश के लोकतांत्रिक ढांचे में भाजपा मां-बेटे और पिता-पुत्र की नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं की पार्टी है। भाजपा में पार्टी के मालिक ही कार्यकर्ता हैं। यह बात केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के शाहपुर हलके के चंबी मैदान में कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के पन्ना प्रमुखों को संबोधित करते हुए कही।

अलगाववादियों ने की देश को तोड़ने की कोशिश

उन्होंने कहा, अलगाववादियों ने देश को तोड़ने की कोशिश की है, लेकिन भाजपा ने ऐसा नहीं होने दिया। भाजपा ने सुशासन के साथ-साथ विकास पर ध्यान दिया है और यह इसका ही परिणाम है कि आज देश की तस्वीर भी बदली है और देश महाशक्ति के रूप में सामने आया है। बकौल गडकरी, इस बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी को कभी सत्ता मिली तो कभी विपक्ष में भी बैठना पड़ा है, लेकिन ईमानदारी से ही काम किया है।

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत और उज्ज्वला सहित कई योजनाएं केंद्र सरकार ने जनहित में चलाई हैं और इनका लाभ देशभर के लोगों को मिल रहा है। बकौल गडकरी, परिवहन से जुड़ी हजारों करोड़ की योजनाएं शुरू की हैं।

पार्टी की जीत में नेताओं नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं का योगदान होता है। कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए जी जान से काम करें और केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार का मार्ग प्रशस्त करें। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की तस्वीर और भी बदलेगी। पन्ना प्रमुख सम्मेलन के बाद केंद्रीय मंत्री ने कांगड़ा एयरपोर्ट समीप प्रदेश की आठ सड़क परियोजनाओं की आधारशिला भी रखी। 

chat bot
आपका साथी