केरल: अज्ञात हमलावरों ने की CPI(M) नेता पीबी संदीप कुमार की हत्या

CPI(M) नेता पीबी संदीप कुमार (PB Sandeep Kumar) की केरल के तिरुवल्‍ला (Thiruvalla) में गुरुवार को हत्‍या कर दी गई। यह घटना रात 8 बजे की है। न्‍यूज एजेंसी एएनआइ ने यह जानकारी पार्टी के राज्‍य सचिव के हवाले से दी।

By Monika MinalEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 11:46 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:43 AM (IST)
केरल:  अज्ञात हमलावरों ने की CPI(M) नेता पीबी संदीप कुमार की हत्या
केरल: CPI(M) नेता पीबी संदीप कुमार की हत्या

तिरुअनंतपुरम, एएनआइ। CPI(M) नेता पीबी संदीप कुमार (PB Sandeep Kumar) की केरल के तिरुवल्‍ला (Thiruvalla) में गुरुवार को हत्‍या कर दी गई। यह घटना रात 8 बजे की है। न्‍यूज एजेंसी एएनआइ ने यह जानकारी पार्टी के राज्‍य सचिव के हवाले से दी।

Kerala | CPI (M) leader PB Sandeep Kumar stabbed to death in Thiruvalla. The incident occurred at 8 pm, says the party's state secretary

(File pic) pic.twitter.com/J4sUFnareH

— ANI (@ANI) December 2, 2021

माकपा नेता संदीप 34 साल के थे। आज शाम उनपर कुछ अज्ञात हमलावरों ने अचानक हमला कर दिया। इस पर CPI (M) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट भी साझा किया है और दुख व्यक्त किया है। राज्य सचिवालय ने मामले की गहन जांच की मांग की। मामले से अवगत पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पथानमथिट्टा जिले के पेरिंगारा गांव निवासी माकपा के स्थानीय सचिव संदीप कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि कुमार के शरीर पर चाकू से वार के 11 निशान थे, जिनकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी।

पुलिस ने कहा कि कुमार ने कथित तौर पर शराब के नशे में आरोपी और एक दुकानदार के बीच विवाद को सुलझाने की कोशिश की और इसके बाद उनकी बाइक का पीछा किया गया और उन्हें कई बार चाकू मारा गया

chat bot
आपका साथी