Coronavirus: तृणमूल कांग्रेस की दैनिक संसदीय मीडिया ब्रीफिंग 31 मार्च तक निलंबित

कोरोना वायरस को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने गुरुवार से अपने दैनिक संसदीय मीडिया ब्रीफिंग को 31 मार्च तक के लिए निलंबित कर दिया है।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Thu, 19 Mar 2020 12:27 PM (IST) Updated:Thu, 19 Mar 2020 12:27 PM (IST)
Coronavirus: तृणमूल कांग्रेस की दैनिक संसदीय मीडिया ब्रीफिंग 31 मार्च तक निलंबित
Coronavirus: तृणमूल कांग्रेस की दैनिक संसदीय मीडिया ब्रीफिंग 31 मार्च तक निलंबित

नई दिल्ली, एएनआइ। कोरोना वायरस देश को धीरे-धीरे प्रभावित कर रहा हैं। वायरस के प्रकोप के मद्देनजर, अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने गुरुवार से अपने दैनिक संसदीय मीडिया ब्रीफिंग को 31 मार्च तक के लिए निलंबित कर दिया है। 

कोरोना वायरस को लेकर भारत में दशहत का माहौल है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहले ही कह दिया है कि जो भी विदेश से आ रहा है, उसे क्वॉरंटाइन और बाकी नियमों का पालन करना होगा। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने साफ कह दिया है कि कोई भी वीआईपी या एलआईपी नहीं है। जो भी व्यक्ति अंतर राष्ट्रीय फ्लाइट से आ रहा है, उसे क्वारंटाइन के साथ-साथ बाकी सभी नियमों का पालन करना होगा। चाहे कोई नौकरशाही हो या कोई और किसी को छोड़ा नहीं जाएगा। 

बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना से संक्रमित पहला मामला आ गया है। दरअसल, एक सचिव स्तर की अधिकारी के एक बेटे का कोरोना वायरस के लिए टेस्ट पॉजिटिव आया है। जानकारी के अनुसार, पीडिता की मां पश्चिम बंगाल के गृह विभाग में अधिकारी है। 

खबरों के अनुसार, महिला अधिकारी ने सरकार द्वारा आयोजित की गई कई बैठकों में हिस्सा लिया था। इन बैठकों में कई शीर्ष अधिकारी भी मौजूद थे। कहा जा रहा है कि संक्रमित लंदन से लौटा था। शुरुआत में उसे भर्ती होने के लिए कहा गया था, लेकिन उसने मना कर दिया था। अब उसे आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विदेश से लौटने के बाद वह कोलकाता में चार से पांच जगहों पर गया था। फिलहाल परिवार के बाकी सदस्यों को भी आइसोलेशन में रखा गया है। जानकारी के लिए बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबित भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या गुरुवार तक 170 से अधिक हो गई है। इनमें 25 विदेशी भी शामिल हैं।  

chat bot
आपका साथी