Coronavirus: साऊदी अरब की यात्रा के बाद सुरेश प्रभु ने खुद को किया क्वॉरेंटाइन

भाजपा सांसद सुरेश प्रभु अगले 14 दिनों के लिए अपने आवास पर ही रहेंगे। हालांकि उनका कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Wed, 18 Mar 2020 08:59 AM (IST) Updated:Wed, 18 Mar 2020 08:59 AM (IST)
Coronavirus: साऊदी अरब की यात्रा के बाद सुरेश प्रभु ने खुद को किया क्वॉरेंटाइन
Coronavirus: साऊदी अरब की यात्रा के बाद सुरेश प्रभु ने खुद को किया क्वॉरेंटाइन

नई दिल्ली, एजेंसी। भाजपा सांसद सुरेश प्रभु ने 10 मार्च 2020 को दूसरी शेरपा की बैठक में भाग लेने के लिए सऊदी अरब की हालिया यात्रा से अपनी वापसी के बाद खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है। हाल ही में वह उन्होंने साऊदी अरब से लौटने के बाद कोरोना वायरस के लिए टेस्ट कराया था। हालांकि, उनका रिजल्ट नकारात्मक आया था।  परीक्षण के बाद भी एहतियात के तौर पर वह अगले 14 दिनों के लिए अपने आवास पर खुद को अलग रखा है।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के अब तक 147 मामले सामने आ गए हैं। बुधवार को मिली जानकारी के अनुसार, पुणे में एक 28 वर्षीय महिला कोरोना वायरस से संक्रमित है। ये महिला फ्रांस और नीदरलैंड की यात्रा पर गई थी। इसके साथ ही अब महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 42 मामले हो गए हैं। भारत में सबसे अधिक किसी राज्य में कोरोना का मामले सामने आए हैं तो वह महाराष्ट्र ही है। 

जवान को भी हुए कोरोना वायरस

वहीं समाचार एजेंसी पीटीआइ के मुताबिक  लेह में सेना का 34 वर्षीय एक जवान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। सेना में कोरोना वायरस के ये पहला मामला सामने आया है। बताया जडा रहा है कि ये सैनिक लेह के चुचोट गांव का रहने वाला है। इसके पिता वायरस से संक्रमित हैं उनके संपर्क में आने के बाद वह संक्रमित हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जवान के पिता रान से तीर्थ यात्रा करके 20 फरवरी को लौटे थे। 29 फरवरी के बाद से वह अलग रह रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी