प्रियंका गांधी से मिलने जा रहे भूपेश बघेल का लखनऊ एयरपोर्ट पर धरना, लखीमपुरी पर सियासी बवाल

लखीमपुर मामले में लगातार सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री सीतापुर में प्रियंका गांधी से मिलने जा रहे थे। इस दौरान उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। जिसके बाद वह वही बैठ गए।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 01:39 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 02:45 PM (IST)
प्रियंका गांधी से मिलने जा रहे भूपेश बघेल का लखनऊ एयरपोर्ट पर धरना, लखीमपुरी पर सियासी बवाल
प्रियंका गांधी से मिलने जा रहे भूपेश बघेल का लखनऊ एयरपोर्ट पर धरना, लखीमपुरी पर सियासी बवाल

नई दिल्ली, आइएएनएस। लखीमपुर मामले में लगातार सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सीतापुर में प्रियंका गांधी से मिलने जा रहे थे। इस दौरान उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। जिसके बाद वह वही बैठ गए।  

 

इसके साथ ही बघेल ने एक वीडियो शेयर किया है। इस दौरान वह पुलिस अधिकारियों से पूछ रहे हैं कि उनको क्यों रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह लखीमपुर नहीं जा रहे हैं उन्हें बस प्रियंका गांधी से मिलने सीतापुर जाना है। इसके बाद उन्हें जाने से रोका जा रहा है जबकि धारा 144 धारा सिर्फ लखीमपुर खीरी में लगी है।

pic.twitter.com/xoZpzNswwC

— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) October 5, 2021

प्रियंका गांधी की हिरासत के लेकर अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर हमला बोला है। मुख्यमंत्री ने एक वीडियो ट्वीट किया है। इसमें प्रियंका गांधी के कमरे के ऊपर एक ड्रोन उड़ने का दावा किया जा रहा है, जिसको लेकर भूपेश बघेल ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है और पूछा है कि 30 घंटे से अधिक समय से हिरासत में रखी गई प्रियंका गांधी जी के कमरे के ऊपर ये ड्रोन किसका है और क्यों है? जवाब कौन देगा?

जवाब कौन देगा? pic.twitter.com/pyWDtXgjIe

— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) October 5, 2021

बता दें कि प्रियंका गांधी सोमवार को लखीमपुर खीरी जा रही थीं। इसी दौरान सुबह-सुबह ही सीतापुर में उन्हें हिरासत में लिया गया था। उनको सीतापुर के गेस्ट हाउस में रखा गया है। बीते दिन प्रियंका गांधी द्वारा गेस्ट हाउस में झाडू लगाते हुए भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला था। इस बीच भूपेश बघेल ने आज लखनऊ जाने की भी जानकारी दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, वह सीतापुर में प्रियंका गांधी से मिलते हुए लखीमपुर खीरी जाएंगे।

pic.twitter.com/O4AfP2aDQf

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) October 5, 2021

इन सबके बीच प्रियंका गांधी ने आज एक नया वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संदेश दिया है। साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री आज आजादी का अमृत महोत्सव मनाने लखनऊ गए हैं, लेकिन क्या उन्होंने लखीमपुर का वह वीडियो देखा, जिसमें कार उन किसानों को कुचलकर आगे बढ़ रही है।

chat bot
आपका साथी