बंगाल में हमले में टूटा राहुल गांधी की कार का शीशा? कांग्रेस ने बताई सच्चाई

बंगाल में एक बार फिर मालदा जिले में जब यात्रा पहुंची तो राहुल गांधी की गाड़ी का शीशा टूट गया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के काफिले पर हमले की जानकारी सामने आई थी। कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके। जिस गाड़ी से वो सफर कर रहे थे उस गाड़ी का शीशा टूट गया। हालांकि इस मामले पर कांग्रेस की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई।

By AgencyEdited By: Piyush Kumar Publish:Wed, 31 Jan 2024 02:23 PM (IST) Updated:Wed, 31 Jan 2024 03:29 PM (IST)
बंगाल में हमले में टूटा राहुल गांधी की कार का शीशा? कांग्रेस ने बताई सच्चाई
बंगाल में राहुल गांधी के काफिले पर पत्थर फेंके गए।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

HighLights

  • बंगाल पहुंची भारत जोड़ो यात्रा
  • कार के टूटे शीशे

एएनआई, कोलकाता। भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) एक बार फिर बंगाल  पहुंच चुकी है। बंगाल के मालदा जिले में जब यात्रा पहुंची तो राहुल गांधी की गाड़ी का शीशा टूट गया। पहले जानकारी सामने आई कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। 

हालांकि, कुछ देर बाद कांग्रेस ने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर कार के शीशे टूटने को लेकर जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा, "गलत खबर को लेकर स्पष्टीकरण

पश्चिम बंगाल के मालदा में राहुल जी से मिलने अपार जनसमूह आया था। इस भीड़ में एक महिला राहुल जी से मिलने अचानक उनकी कार के आगे आ गई, इस वजह से अचानक ब्रेक लगाई गई।

तभी सुरक्षा घेरे में इस्तेमाल किए जाने वाले रस्से से कार का शीशा टूट गया।

जननायक राहुल गांधी जी जनता पर हो रहे अन्याय के खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं। जनता उनके साथ है, जनता उनको सुरक्षित रखे है।"

यह घटना मालदा के हरिश्चंद्रपुर इलाके में तब हुआ जब यात्रा बिहार से पश्चिम बंगाल में दोबारा प्रवेश कर रही थी।

अज्ञात व्यक्तियों ने किया पथराव 

हमले की जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने दावा किया था कि एक कार जिसमें राहुल गांधी पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के हिस्से के रूप में यात्रा कर रहे थे, पर बुधवार को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पथराव किया गया। इस घटना में वाहन की पिछली खिड़की का शीशा टूट गया लेकिन गांधी को कोई चोट नहीं आई।

STORY | Rahul Gandhi's car 'pelted with stones' during Congress yatra in Bengal: Adhir Ranjan Chowdhury

READ: https://t.co/1gEDXZJJPY

VIDEO: pic.twitter.com/Mi44AqNeBq— Press Trust of India (@PTI_News) January 31, 2024

अनदेखी के चलते यह घटना घटी: अधीर रंजन चौधरी

इस घटना पर जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा,"पीछे से किसी ने पत्थर मारा होगा। पुलिस अनदेखी कर रही है। अनदेखी के चलते यह घटना घटी, ऐसे कोई बड़ी घटना भी हो सकती है।"

ममता सरकार ने राहुल गांधी के कार्यक्रम को नहीं दी इजाजत: कांग्रेस का दावा

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बुधवार को बंगाल में फिर प्रवेश करेगी। इस दौरान यात्रा मालदा और मुर्शिदाबाद से गुजरेगी। हालांकि उससे पहले कांग्रेस ने यात्रा के लिए ममता सरकार पर सहयोग न करने का आरोप लगाया है। बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने दावा किया है कि ममता सरकार ने मालदा और मुर्शिदाबाद के लिए राहुल गांधी के कार्यक्रम को अनुमति देने से इन्कार कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi: भाजपा को अब इस तरह से चुनौती देगी कांग्रेस? राहुल ने किसानों से कर दिए ये तीन बड़े वादे

chat bot
आपका साथी