बैजयंत जय पांडा बोले, 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल कर सरकार बनाएगी भाजपा

भाजपा नेता बैजयंत पांडा ने विश्वास जताया है कि पार्टी 300 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि अगर कोई पार्टी चाहे तो हमारे साथ गठबंधन कर सकती है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 10:33 AM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 11:02 AM (IST)
बैजयंत जय पांडा बोले, 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल कर सरकार बनाएगी भाजपा
बैजयंत जय पांडा बोले, 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल कर सरकार बनाएगी भाजपा

नई दिल्ली, एएनआइ। एग्जिट पोल में एनडीए को मिली जीत के रुझान के बाद सियासी हलचल शुरू हो गई है। सभी एगिजट पोल्स ने लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा की बंपर जीत दिखाई है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को भी पूरा विश्वास है कि इस साल भाजपा 300 का आंकड़ा पार कर जाएगी। भारतीय जनता पार्टी के नेता बैजयंत जय पांडा ने कहा है कि भाजपा अध्यक्ष को पूरा विश्वास है कि पार्टी 300 से ज्यादा सीटें पाकर फिर से सरकार बनाएगी।

उनका यह बयान उस सवाल के जवाब में आया है जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या भाजपा सरकार बनाने के लिए बीजेडी से गठबंधन करेगी। इस पर बैजयंत ने कहा कि हम एनडीए के साथ सरकार बनाएंगे। अगर कोई पार्टी राष्ट्रीय मूड में है तो भाजपी के साथ आ सकती है। मुझे लगता है कि पार्टी इस पर खुले दिमाग के साथ काम करेगी।

जय पांडा से आगे पूछा गया कि ओडिशा का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? इस पर उन्होंने कहा कि मैं बहुत खोज के बाद भाजपा में शामिल हुआ हूं और यहां आकर मेरी आत्मा को खुशी मिली है। पार्टी ने मुझे जो भी जिम्मेदारी दी है उसे मैं पूरी खुशी के साथ निभाऊंगा। भाजपा में बहुत प्रतिभा है  पार्टी जिसको जो जिम्मेदारी देगी हम उसके साथ हैं।

इससे पहले सोमवार को जय पांडा ने बड़ा बयाने देते हुए कहा था कि 23 मई को आने वाले चुनाव परिणामों के नतीजों का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा था कि एग्जिट पोल गलत हो सकते हैं लेकिन हमेशा नहीं। 

बता दें कि पांडा चुनाव से पहले ही बीजेडी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। पांडा ने ओडिशा में भी भाजपा के बेहतरीन प्रदर्शन का दावा किया है। उन्होंने कहा कि कुछ एजेंसियां ओडिशा में बीजेपी के बेहतर प्रदर्शन का अनुमान जता रही हैं। उन्होंने एग्जिट पोल के नतीजों पर अपनी राय रखते हुए ये बातें कही हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी