कांग्रेस की रैली पर शाह का हमला, कहा- हार से निराश राहुल गांधी कर रहे परिवार आक्रोश रैली

अमित शाह ने कहा कि एक वंश और उनके दरबारी एक के बाद एक जनादेश के चलते राज्यों से बेदखल हो रहे हैं और अब वे जनाक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

By Arti YadavEdited By: Publish:Sun, 29 Apr 2018 12:07 PM (IST) Updated:Sun, 29 Apr 2018 08:27 PM (IST)
कांग्रेस की रैली पर शाह का हमला, कहा- हार से निराश राहुल गांधी कर रहे परिवार आक्रोश रैली
कांग्रेस की रैली पर शाह का हमला, कहा- हार से निराश राहुल गांधी कर रहे परिवार आक्रोश रैली

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। राहुल गांधी की ओर से लोकसभा चुनाव के आगाज के रूप में देखी जा रही कांग्रेस की जन आक्रोश रैली को भाजपा ने 'परिवार आक्रोश रैली' करार दिया है। रैली शुरू होने के पहले ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट किया कि एक-के-बाद-एक चुनावों में हार से साफ हो चुका है, जनता कांग्रेस का साथ छोड़ चुकी है और सत्ता गंवाते जा रहे एक परिवार के आक्रोश को जन आक्रोश के रूप में पेश किया जा रहा है। 2019 में जीत के राहुल गांधी के दावे को भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने 'दिन में सपना देखना' करार दिया है। कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर तंज कसते हुए अमित शाह ने ट्वीट किया कि एक वंश और उनके दरबारी एक के बाद एक जनादेश के चलते राज्यों से बेदखल हो रहे हैं।

उनके अनुसार कांग्रेस की रैली जन आक्रोश रैली नहीं, बल्कि परिवार आक्रोश रैली है, जो उनकी घटती प्रासंगिकता का परिचय देती है। कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए अमित शाह ने लिखा कि असल में कांग्रेस यह हजम नहीं कर पा रही है कि 125 करोड़ भारतीयों ने उनकी विकास विरोधी और विभाजनकारी राजनीति को खारिज कर दिया है। कांग्रेस की विभानजकारी राजनीति पूरी तरह एक्सपोज हो गई है। शाह ने कांग्रेस की लगातार हो रही चुनावी हार पर चुटकी लेते हुए कि यदि वह जन आक्रोश देखना चाहती है तो उसे अपनी लगातार हो रही हारों को देखना चाहिए।

जनता कांग्रेस के झूठ, भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता की राजनीति को लगातार खारिज कर रही है। अमित शाह ने संसद बाधित होने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा कि यदि कांग्रेस जन आक्रोश के बारे में जानना चाहती है तो उसे यह बताना चाहिए कि उसने संसद क्यों नहीं चलने दिया। पिछड़ा वर्ग आयोग के गठन में बाधा क्यों डाल रही है, जिससे पिछड़े वर्ग के लोगों को न्याय मिलता। प्रधानमंत्री मोदी पर राहुल गांधी के लगातार तीखे हमलों पर पलटवार करते हुए शाह ने ट्वीट किया कि 'मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के संस्थानों को अस्थिर करने के प्रयासों पर माफी मांगेगे, जो उन्होंने सत्ता की अपनी भूख के लिए किया है।'

chat bot
आपका साथी