Tokyo Olympics 2020: मेरीकोम की हार के बाद विकेटकीपर साहा और भूटिया बढ़ा रहे लवलीना का मनोबल

6 बार की विश्व चैंपियन महिला मुक्केबाज एमसी मेरीकोम को प्री क्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद भारतीय फैन बेहद निराश हैं लेकिन भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा और पूर्व फुटबॉल कप्तान बाइचूंग भूटिया बाकी के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा रहे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:32 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:32 PM (IST)
Tokyo Olympics 2020: मेरीकोम की हार के बाद विकेटकीपर साहा और भूटिया बढ़ा रहे लवलीना का मनोबल
भारतीय महिला मुक्केबाज लवलीना - फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टोक्यो ओलिंपिक में भारतीय टीम के पदक जीतने की उम्मीदों को गुरुवार शाम एक बड़ा झटका लगा। 6 बार की विश्व चैंपियन महिला मुक्केबाज एमसी मेरीकोम को प्री क्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद भारतीय फैन बेहद निराश हैं लेकिन भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा और पूर्व फुटबॉल कप्तान बाइचूंग भूटिया बाकी के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा रहे हैं।

बाईचुंग भूटिया और रिद्धिमान साहा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo पर दे रहे है शुभकामनाए। मेरीकोम को 51 किलोग्राम कैटेगरी के प्री क्वार्टर फाइनल में कोलंबिया की इंग्रिट लोरेना वलेंसिया से हार मिली और उनके ओलिंपिक का सफर खत्म हो गया।

इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर खलबली के साथ-साथ और एक खबर सामने आ रही है| विकेटकीपर रिद्धिमान साहा और पूर्व फुटबॉल कप्तान बाईचुंग भूटिया असम से बॉक्सर लोवलीना का मनोबल न टूटे और और देश की उम्मीद पदक लाने की उम्मीद को कायम रखने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करे जा रहे है |

शुक्रवार को लवलीना चीन की ह्यूलियन की चेन के खिलाफ अपना क्वार्टर फाइनल खेलेंगी। एक जीत के साथ ही उनका पदक पक्का हो जाएगा। इसके अलावा पूजा और सतीश भी प्री क्वार्टर फाइनल में हैं। इन दोनों के भी एक मैच जीतने के साथ ही पदक पक्का हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी