पुलेला गोपीचंद से क्यों नफरत करती हैं सिंधू, सामने आ गई बात

आपको बताते चलें कि गोपीचंद का अनुशासन काफी सख्त है।

By Bharat SinghEdited By: Publish:Tue, 05 Sep 2017 02:06 PM (IST) Updated:Tue, 05 Sep 2017 02:06 PM (IST)
पुलेला गोपीचंद से क्यों नफरत करती हैं सिंधू, सामने आ गई बात
पुलेला गोपीचंद से क्यों नफरत करती हैं सिंधू, सामने आ गई बात

नई दिल्ली, आइएएनएस। भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने शिक्षक दिवस के मौके पर अपने कोच पुलेला गोपीचंद पर एक फिल्म बनाई है। सिंधू ने गोपीचंद का आभार जताने के लिए उनपर एक डिजिटल फिल्म बनाई है। 

सिंधू ने स्पोर्ट्स ड्रिंक ब्रैंड 'गेटोरेड' के साथ मिलकर 'आई हेट माइ टीचर' नाम की फिल्म का निर्माण किया है। इस फिल्म में सिंधू के करियर के सफर को और कोच गोपीचंद के साथ उनके तालमेल को दर्शाया गया है। 

'गेटोरेड' की ब्रैंड ऐंबैसडर सिंधू ने कहा, 'कोच गोपीचंद ने मेरे लिए अथक प्रयास किया है और मेरे लिए उनकी आंखों में बड़े सपने थे। वह मेरा विश्वास हैं। 'गेटोरेड' के साथ इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए घर जैसा अनुभव था। मैं कोच की ओर से मेरे करियर के लिए दिए गए योगदान की ऋणी हूं।'

सिंधू ने कहा कि शिक्षक दिवस के अवसर पर वह अपनी सफलता का सारा श्रेय अपने कोच को समर्पित करती हैं। इस फिल्म के निर्माण के पीछे का विचार प्रशिक्षकों, शिक्षकों, कोचों और उनके शिष्यों के बीच नफरत और प्रेम के रिश्ते को दर्शाना है। 

देखिए, यह फिल्म-

I HATE MY TEACHER, Gopichand. Watch the video to know why! #sweatforgold @GatoradeIndia https://t.co/dBN4dDtRqT

— Pvsindhu (@Pvsindhu1) September 4, 2017

आपको बताते चलें कि गोपीचंद का अनुशासन काफी सख्त है और मजाक में सिंधू कई बार कह चुकी हैं कि इस वजह से वह अपने कोच से नफरत करती हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी