कबड्डी टीम ने की आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की अपील, पीएम मोदी ने की प्रशंसा

प्रो कबड्डी लीग की एक टीम ने लोगों से आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की अपील की थी जिसको पीएम मोदी ने सराहा है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Fri, 17 Apr 2020 08:55 AM (IST) Updated:Fri, 17 Apr 2020 08:55 AM (IST)
कबड्डी टीम ने की आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की अपील, पीएम मोदी ने की प्रशंसा
कबड्डी टीम ने की आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की अपील, पीएम मोदी ने की प्रशंसा

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रो कबड्डी लीग की टीम यु मुंबा ने लोगों से आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की अपील की थी, जिसको पीएम नरेंद्र मोदी ने सराहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यु मुंबा कबड्डी टीम की कोविड-19 के खिलाफ लड़ने के लिए आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की अपील की प्रशंसा की। इससे पहले पीएम मोदी ने भारत के शतरंज खिलाड़ियों की भी तारीफ की थी।

यु मुंबा ने एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया जिसमें लिखा था कि हमारे खिलाड़ी अपने प्रशंसकों से अपील करना चाहते हैं। आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कीजिए और कोविड-19 के खिलाफ जागरूक रहिए। इस ट्वीट का मोदी ने जवाब देते हुए लिखा कि अच्छी लड़ाई कैसे लड़ी जाती है, इसके लिए कबड्डी खिलाड़ियों पर भरोसा कीजिए। वो बता रहे हैं कि इस लड़ाई में आपकी मदद कौन कर सकता है।

Trust our Kabaddi players to know a thing or two about giving a good fight.

And here, they are telling you what will help in the fight against COVID-19. https://t.co/2oR0OVrHlX" rel="nofollow

— Narendra Modi (@narendramodi) April 16, 2020

पीएम मोदी ने इससे पहले शतरंज के खिलाड़ियों की तारीफ में भी ट्वीट किया था और लिखा था, "शतरंज खिलाड़ियों ने अलग तरह का प्रयास किया जिसमें आनंद, विदित, हरिकृष्णा आदि शामिल रहे। मुझे पूरा भरोसा है कि प्रतिभागियों के लिए यह अनुभव काफी समृद्ध करने वाला रहा होगा।" कोरोना वायरस के संकट में देश का हर एक एथलीट देश के साथ खड़ा हुआ है और देश की मदद कर रहा है।

बता दें को दुनियाभर में जहां 20 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जबकि एक लाख 40 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। भारत की बात करें तो ये आंकड़ा 400 के पार है। वहीं, देशभर में 11 हजार से ज्यादा लोग अभी भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव हैं, लेकिन 1700 से ज्यादा लोग इस बीमारी से जंग जीत चुके हैं।

chat bot
आपका साथी