श्रीकांत को BWF वर्ल्ड चैंपियनशिप में ऐतिहासिक प्रदर्शन पर PM MODI ने दिया खास संदेश

सोमवार 20 दिसंबर को पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल से श्रीकांत को बधाई दी गई। उनकी शानदार कामयाबी को पीएम ने ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दी। इस ट्वीट में लिखा श्रीकांत आपको ऐतिहासिक सिल्वर मेडल की जीत पर बधाई। आपकी यह जीत तमाम खिलाड़ियों को लिए एक प्रेरणा है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Dec 2021 01:13 PM (IST) Updated:Mon, 20 Dec 2021 01:13 PM (IST)
श्रीकांत को BWF वर्ल्ड चैंपियनशिप में ऐतिहासिक प्रदर्शन पर PM MODI ने दिया खास संदेश
भारतीय बैडमिंटन स्टार के श्रीकांत (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय बैडमिंटन स्टार किदांबी श्रीकांत ने बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाकर इतिहास रचा है। यह पहला मौका है जब किसी भारतीय पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी ने फाइनल में जगह पक्की की। भारत के ही युवा खिलाड़ी लक्ष्य सेन को हराते हुए उन्होंने भारत के लिए सिल्वर मेडल पक्का किया। श्रीकांत की इस कामयाबी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से भी शुभकामनाएं दी गई हैं।

शनिवार रात मैड्रिड में खेले जा रहे बैडमिंटन के प्रतिष्ठित टूर्नामंट में श्रीकांत ने बड़ी कामयाबी हासिल की। हालांकी कि वह खिताब जीतने से चूक गए। श्रीकांत को बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल सिंगापुर के खिलाड़ी लोह किन येव के हाथों हार मिली। लगातार सेटों में लोह ने श्रीकांत ने 21-15 और 22-20 के कड़े मुकाबले में हराकर खिताब अपने नाम करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया।

Congratulations to @srikidambi for winning a historic Silver Medal. This win will inspire several sportspersons and further interest in badminton. https://t.co/rxxkBDAwkP

— Narendra Modi (@narendramodi) December 20, 2021

सोमवार 20 दिसंबर को पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल से भारतीय स्टार को बधाई दी गई। उनकी शानदार कामयाबी को पीएम ने सराहा और ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दी। इस ट्वीट में लिखा, श्रीकांत आपको ऐतिहासिक सिल्वर मेडल की जीत पर बधाई। आपकी यह जीत तमाम खिलाड़ियों को लिए एक प्रेरणा है। आगे इस जीत के बाद बाकी खिलाड़ियों की रूचि भी बैडमिंटन में बढ़ेगी। 

chat bot
आपका साथी