कोबे ब्रायंट के टॉवेल पर लगी 33 हजार डॉलर की बोली, US मीडिया ने किया खुलासा

अमेरिका के दिग्गज बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबे ब्रायंट की फेयरवेल टॉवेल पर 33 हजार डॉलर से ज्यादा की बोली लगी और उसे एक शख्स ने खरीदा है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 10:27 AM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2020 10:27 AM (IST)
कोबे ब्रायंट के टॉवेल पर लगी 33 हजार डॉलर की बोली, US मीडिया ने किया खुलासा
कोबे ब्रायंट के टॉवेल पर लगी 33 हजार डॉलर की बोली, US मीडिया ने किया खुलासा

लॉस एंजेलिस, एएफपी। अमेरिका के महान दिवंगत बास्केटबॉल प्लेयर कोबे ब्रायंट की फेयरवेल टॉवेल पर बड़ी बोली लगी है। कोबे ब्रायंट नेशनल बास्केटबॉल लीग के अपने फाइनल मैच में एक टॉवेल अपने साथ रखी थी, जिस पर 33 हजार डॉलर से ज्यादा की बोली लगी है और उसे उनके एक फैन ने खरीदा है। इस बात की जानकारी खुद अमेरिका (US) की मीडिया ने दी है। ये टॉवेल ऑनलाइन बोली के लिए उपलब्ध थी।

लॉस एंजेलिस के लेकर्स सुपरस्टार ने अपनी आखिरी स्पीच में सिग्नेचर फ्रेज यूज किया था, जिसे मांबा आउट नाम दिया गया था। कोबे ब्रायंट को ब्लैक मांबा के नाम से लोग जानते हैं। ब्लैक मांबा एक ऐसे सांप का नाम है जिसके काटने से लोग जीवित नहीं बचते हैं। बहरहाल बात उनकी फेयरवेल टॉवेल की बात है, जो ऑनलाइन ऑक्शन में पहले भी कई बार आ चुकी है और इस बार इस पर मोटी बोली लगी है।

रविवार को कोबे ब्रायंट की टॉवेल पर 33077 डॉलर(25 लाख से ज्यादा रुपये) की बोली लगी और इसे एक फैन ने खरीदा। टॉवेल को ऑक्शन में खरीदने वाले शख्स को दो यूज्ड टिकट भी मिले हैं जो 13 अप्रैल 2016 के लेकर्स गेम के हैं। कोबे ब्रायंट ने इस मैच में 60 अंक अर्जित किए थे और उस रात Lakers ने 101-96 के अंतर से Utah Jazz को मात दी थी।

आइकोनिक ऑक्शन के अध्यक्ष जेफ वूल्फ ने सीएनएन से बात करते हुए कहा है कि जिस शख्स ने ब्रायंट की टॉवेल पर इतनी बड़ी बोली लगाई वो लैकर्स टीम का बहुत बड़ा फैन है। इस शख्स की योजना साउथर्न कैलिफोर्निया में एक म्यूजियम बनाने की है। इसी कारण से ये शख्स इस तरह की चीजों पर बोली लगा रहा है। गौरतलब है कि कोबे ब्रायंट की मौत इसी साल जनवरी में 41 साल की उम्र में एक हेलिकॉप्टर क्रैश में हो गई थी, जिसमें उनकी बेटी की जान भी चली गई थी।

chat bot
आपका साथी