'गोल्डन गर्ल' हिमा दास पर होगी पैसों की बारिश, सामने आई ये बड़ी जानकारी

गोल्डन गर्ल हिमा दास की सुनहरी दौड़ जारी है। इसका फल भी हिमा दास को मिल रहा है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 22 Jul 2019 01:45 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jul 2019 01:45 PM (IST)
'गोल्डन गर्ल' हिमा दास पर होगी पैसों की बारिश, सामने आई ये बड़ी जानकारी
'गोल्डन गर्ल' हिमा दास पर होगी पैसों की बारिश, सामने आई ये बड़ी जानकारी

नई दिल्ली, जेएनएन। गोल्डन गर्ल हिमा दास की सुनहरी दौड़ जारी है। हिमा दास ने जुलाई के महीने में ही वो कर दिखाया है, जिसके लिए तमाम एथलीट सपने देखते हैं। हिमा दास ने चोट से उबरने के बाद बीते 20 दिनों में 5 गोल्ड मेडल हासिल कर भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में सनसनी मचा दी है। 

अपने कौशल के बूते दुनिया में अपनी दौड़ का लोहा मनवाने वालीं हिमा दास पर अब पैसों की बारिश होने वाली हैं। पैसों की ये बारिश इनामी राशि के तौर पर नहीं, बल्कि ब्रैंड वैल्यू के आधार पर होनी है। लगातार दमदार प्रदर्शन कर रहीं हिमा दास को इसका लाभ सालाना कमाई के तौर पर होने वाला है। 

क्रेग गणराज्य में शानदार प्रदर्शन के बाद अब हिमा दास की ब्रैंड वैल्यू बीते तीन हफ्ते में दोगुने से भी ज्यादा हो गई है। यही कारण है कि कई नामी कंपनियां इस युवा स्प्रिंटर के साथ अनुबंध करने के लिए तैयार हैं। बैकिंग सैक्टर से लेकर, स्पोर्ट्स और वॉच कंपनी हिमा दास से हाथ मिलाने को तैयार बैठी हैं।

19 वर्षीय रेसर हिमा दास का मैनेजमेंट संभालने वाली स्पोर्ट्स मैनेजमेंट फर्म आईओएस के मुताबिक, हिमा दास के लिए ये समय उनके करियर के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है। हिमा दास के काम को देख रही इस मैनेजमेंट फर्म का ये भी मानना है कि आने वाले समय में हिमा दास युवाओं के बीच बाजार पर छा जाने वाली हैं।

मैनेजमेंट फर्म का कहना है कि आज दुनियाभर में गोल्डन गर्ल हिमा दास के प्रदर्शन की ही चर्चा हो रही है। यही एक एथलीट का सपना होता है। फर्म के मुताबिक, कमाई के लिहाज से हिमा दास एक महीने पहले तक एक ब्रैंड के एंडोर्समेंट के लिए 30-40 लाख रुपए लेती थीं, लेकिन हालिया प्रदर्शन के बाद अब हिमा दास एंडोर्स वैल्यू 70-80 लाख रुपये तक पहुंच गई है, जो आगे और बढ़ने वाली है।  

chat bot
आपका साथी