PKL-6: जीत के साथ घर से विदा हुए हरियाणा स्टीलर्स, दिल्ली के दबंगों को दी मात

दिल्ली ने वापसी का भरसक प्रयास किया और अंकों के अंतर को चार पर ला दिया, लेकिन हरियाणा के खिलाड़ियों ने इस बार कोई गलती नहीं की और अंत में मैच को 34-31 से जीत लिया।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Fri, 19 Oct 2018 11:10 AM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2018 11:10 AM (IST)
PKL-6: जीत के साथ घर से विदा हुए हरियाणा स्टीलर्स, दिल्ली के दबंगों को दी मात
PKL-6: जीत के साथ घर से विदा हुए हरियाणा स्टीलर्स, दिल्ली के दबंगों को दी मात

सोनीपत, जेएनएन। लगातार चार हार के बाद आखिरकार हरियाणा स्टीलर्स ने अपने घर में जीत का स्वाद चखा। यहां प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र (पीकेएल-6) में गुरुवार को हरियाणा स्टीलर्स का मुकाबला दबंग दिल्ली के साथ हुआ, जिसमें उसने दिल्ली को 34-31 से मात दी। प्रो कबड्डी लीग में हरियाणा की यह दिल्ली पर चौथी जीत है।

हरियाणा के खिलाड़ियों ने शुरुआत में ही दिल्ली पर बढ़त बना ली, लेकिन यह बढ़त अधिक देर तक बरकरार नहीं रही। उसके डिफेंडर की गलती और दिल्ली के दो सुपर टैकल ने हाफ टाइम तक दिल्ली को दो अंकों की बढ़त बना ली। हाफ टाइम का स्कोर 14-16 था।

हाफ टाइम के बाद हरियाणा के खिलाड़ी नए जोश के साथ मैदान में उतरे और पहले 10 मिनट में विकास कंडोला के तूफानी सुपर रेड और फिर दिल्ली के ऑलआउट होने के बाद हरियाणा 23-20 से आगे हो गई। तीन मिनट के बाद ही एक फिर से कंडोला ने तूफानी सुपर रेड करते हुए एक बोनस के साथ तीन अंक हासिल करते हुए अंकों के अंतर को 28-22 पर ला दिया।

इसके बाद दिल्ली ने वापसी का भरसक प्रयास किया और अंकों के अंतर को चार पर ला दिया, लेकिन हरियाणा के खिलाड़ियों ने इस बार कोई गलती नहीं की और अंत में मैच को 34-31 से जीत लिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी