18 साल की युवा निशानेबाज का संदेश, परिवार है प्यारा, किसी को नहीं खोना

पिछले 24 घंटे में भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या में 991 का इजाफा हुआ है जो काफी खतरनाक और चिंताजनक है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Apr 2020 12:04 PM (IST) Updated:Sat, 18 Apr 2020 12:04 PM (IST)
18 साल की युवा निशानेबाज का संदेश, परिवार है प्यारा, किसी को नहीं खोना
18 साल की युवा निशानेबाज का संदेश, परिवार है प्यारा, किसी को नहीं खोना

नई दिल्ली, एएनआई। भारतीय स्टार निशानेबाज मनू भाकर ने शनिवार को लोगों से कोरोना वायरस के संक्रमण से खुद को बचाने की अपील की। उनका कहना था कि घर पर ही रहिए क्योंकि बाहर तो कोरोना है। मनु की अपील तमाम भारत के निवासियों के है जो गौर जरूरी काम से बाहर निकलते हैं उन्होंने साफ कहा कि कोरोना को फैलने से रोकना है तो घर पर रहना होगा।

मनु ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने तमाम फैंस से कोरोना को हराने की अपील की। उन्होंने पर एक वीडियो जारी करते हुए प्यारा सा संदेश दिया। उन्होंने वीडियो में कहा, घर पर ही रहना, बाहर है कोरोना। परिवार है प्यारा किसी को नहीं खोना।

बात को समझो, #korona pic.twitter.com/bnppcukoaV

— Manu Bhaker (@realmanubhaker) April 18, 2020

18 साल की भारतीय युवा निशानेबाज ने हाल ही में वर्ल्ड महिला निशानेबाजी रैंकिंग के 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में टॉप रैंकिंग हासिल की है। इस वक्त वो अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ दूसरी रैंकिंग पर काबिज हैं। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। अब तक भारत में करोना से 14378 लोग संक्रमित हो चुके हैं। यह संख्या स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मन्त्रालय, भारत सरकार द्वरा शनिवार को जारी की गई है।

पिछले 24 घंटे में भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या में 991 का इजाफा हुआ है जो काफी खतरनाक और चिंताजनक है। भारत सरकार ने पहले 21 दिन का लॉकडाउन घोषित जिसे अब 14 अप्रैल से 3 मई तक बढ़ा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी