फ्लाई ओवर को लेकर बुलाई गई साधारण सभा में जमकर हंगामा

राजगांगपुर तहसीलदार सरत कुमार बाग के द्वारा 36 घंटे पूर्व सूचना देकर स्थानीय कमेटी सेंटर मे साधारण सभा का आयोजन किया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 09:33 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 09:34 PM (IST)
फ्लाई ओवर को लेकर बुलाई गई साधारण सभा में जमकर हंगामा
फ्लाई ओवर को लेकर बुलाई गई साधारण सभा में जमकर हंगामा

संसू, राजगांगपुर : राजगांगपुर तहसीलदार सरत कुमार बाग के द्वारा 36 घंटे पूर्व सूचना देकर स्थानीय कमेटी सेंटर मे साधारण सभा का आयोजन किया गया था। रेलवे फाटक पर फ्लाई ओवर को लेकर हुई इस सभा में स्थानीय विधायक डा. राजन एक्का व विभिन्न दल के नेताओं की मौजूदगी में जमकर हो हंगामा किया। लोगों का कहना था कि इतनी शार्ट नोटिस में सभा बुलाना कहां तक सही है। सभा स्थल पर न पेयजल की व्यवस्था है और ना ही माइक की व्यवस्था की गई है ताकि लोग अपनी बात रख सकें। इसके बाद बहुतायत लोगों ने सभा का बहिष्कार किया और बैठक छोड़ कर चले गए। हालांकि सभा में मौजूद विधायक ने बाद में लोगों को सभा के संबंध में विस्तार से जानकारी दी।

तहसीलदार के द्वारा बगीचापड़ा में स्थित रेल फाटक फ्लाई ओवर बनने के बाद रेल फाटक बंद होना चाहिए या नही, इसे लेकर साधारण सभा बुलाई गई थी। इसमें राजगांगपुर विधायक, नगरपालिका के अधिकारी, थाना प्रभारी सहित रेलवे के अधिकारी मौजूद थे। सालों से फाटक पार रहने वाले शहर और पंचायत के लोगों को इस फाटक को लेकर तमाम असुविधा का सामना करते आ रहे हैं। लेकिन अबतक उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। फ्लाई ओवर बनाने की योजना वर्षो पूर्व बनी थी जो आजतक धरातल पर नहीं उतरी है। इस कारण तहसील, ब्लॉक कार्यालय आने-जाने वालों को रोजाना फाटक पर घंटों जाम का सामना करना पड़ता है।

साधारण सभा में पहुंचे लोगों का कहना था इतने कम समय की नोटिस पर सभा का आयोजन किया गया। बहुतायत लोगों तक इसकी सूचना नहीं पहुंचने के कारण वे शामिल नहीं हो सके। सभा स्थल पर भी कोई उचित प्रबंध नहीं किया गया। न बोलने के माइक है और ना ही पीने के लिए पानी। आरोप लगाया कि केवल प्रशासन की तरफ से यह सभा का आयोजन कर खानापूर्ति की गई। इसके बाद कुछ लोग सभा छोड़कर चले गए। सभा में शामिल विधायक राजन एक्का ने इसके बाद वहां मौजूद लोगों को सभा के बारे में विस्तार से समझाया।

chat bot
आपका साथी