Odisha: दो लाख की हेरोइन की तस्करी करता बॉबी सिंह गिरफ्तार, जब्त फोन खंगालकर गैंग का पता लगाने में जुटी पुलिस

राउरकेला में दो लाख के 40 ग्राम अवैध हेरोइन के साथ प्लांट साइट पुलिस ने जीटी लेन निवासी तस्कर बॉबी सिंह (19) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नशा कारोबार के आरोप में बॉबी के गिरफ्तार किया। साथ ही एक बॉक्सर बाइक और एक मोबाइल को भी जब्त किया है। पुलिस मामला दर्ज कर बॉबी को कोर्ट चालान किया है।

By Rajesh SahuEdited By: Publish:Wed, 30 Aug 2023 03:56 AM (IST) Updated:Wed, 30 Aug 2023 03:56 AM (IST)
Odisha: दो लाख की हेरोइन की तस्करी करता बॉबी सिंह गिरफ्तार, जब्त फोन खंगालकर गैंग का पता लगाने में जुटी पुलिस
दो लाख की हेरोइन की तस्करी करता बॉबी सिंह गिरफ्तार

HighLights

  • बॉबी के पास से 39 ग्राम 900 मिलीग्राम अवैध हेरोईन बरामद हुई
  • बाजार में कीमत दो लाख रुपये होने की बात प्लांट साइट थाना अधिकारी ने कही है

जागरण, संवाददाता, राउरकेला: राउरकेला में दो लाख के 40 ग्राम अवैध हेरोइन के साथ प्लांट साइट पुलिस ने जीटी लेन निवासी तस्कर बॉबी सिंह (19) को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने नशा कारोबार के आरोप में बॉबी के गिरफ्तार किया। साथ ही एक बॉक्सर बाइक और एक मोबाइल को भी जब्त किया है। पुलिस मामला दर्ज कर बॉबी को कोर्ट चालान किया है।

सूचना मिलते ही कार्रवाई

प्लांट साइट पुलिस को बीती शाम को सूचना मिली थी कि जीटी लेन निवासी स्वर्गीय जितेंद्र सिंह के बेटे बॉबी सिंह (19) भारी मात्रा में अवैध हेरोईन अपनी बॉक्सर बाइक से स्लेकर स्टेशन रोड से गांधी रोड अंचल में तस्करी करने वाला है।

सूचना पाकर प्लांट साइट थाना अधिकारी एक टीम के साथ गांधी रोड़ में बॉबी सिंह को पकड़ने के लिए घात लगा कर इंतजार करने लगे।

कुछ देर के बाद बॉबी अपनी बाइक से गांधी रोड़ अंचल पहुंचा था। घात लगाये सादे लिवास में बैठी पुलिस टीम ने बॉबी को दबोच लिया।

बाजार में है 2 लाख कीमत

जांच करने पर पुलिस को बॉबी के पास से 39 ग्राम 900 मिलीग्राम अवैध हेरोईन बरामद हुई, जिसकी बाजार में कीमत दो लाख रुपये होने की बात प्लांट साइट थाना अधिकारी ने कही है।

पुलिस उसे गिरफ्तार करने के साथ भादवि की धारा- 21(बी)/25/29 के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट चालान कर दी है। जमानत खारिज पर उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बॉबी की बॉक्सर बाइक और एक मोबाइल फोन जब्त की है।

फोन खंगाल रही पुलिस

बॉबी की गिरफ्तारी के बाद हेरोइन नशा कारोबार से जुड़े अन्य तस्कर शहर छोड़ कर फरार हो गए है। पुलिस जब्त बॉबी की मोबाइल से बरामद नंबरों के जरिए हेरोइन तस्कर गैंग का पता लगाने में जुटी है। हालांकि अभी तक इस पुलिस को कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है।

chat bot
आपका साथी