संतोष भुइयां का बणई वकील संघ अध्यक्ष बनना तय

बणई वकील संघ का चुनाव 12 दिसंबर को होगा। अध्यक्ष पद के लिए एकमात्र उम्मीदवार मैदान में होने के कारण संतोष भुइयां का अध्यक्ष बनना तय हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 08:44 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 08:44 AM (IST)
संतोष भुइयां का बणई वकील संघ अध्यक्ष बनना तय
संतोष भुइयां का बणई वकील संघ अध्यक्ष बनना तय

जासं, राउरकेला : बणई वकील संघ का चुनाव 12 दिसंबर को होगा। अध्यक्ष पद के लिए एकमात्र उम्मीदवार मैदान में होने के कारण संतोष भुइयां का अध्यक्ष बनना तय हो गया है। चुनाव के लिए नामांकन पत्रों की जांच प्रक्रिया पूरी कर ली गई है तथा उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी की गई। उपाध्यक्ष के लिए सुरेन्द्र किसान, संयुक्त सचिव व कोषाध्यक्ष के लिए अमूल्य सामल, कार्यकारिणी सदस्य के रूप में प्रकाश चंद्र तथा टी पात्र मैदान में हैं। सचिव पद के लिए तुषारकांत साहू व संतोष प्रधान मैदान में हैं। इस पद के लिए 12 दिसंबर को मतदान होगा। मनसीकानी टोलगेट कर्मी से मारपीट

राउरकेला- संबलपुर बीजू एक्सप्रेस वे में मनसीकानी टोलगेट के कर्मचारी से मारपीट का मामला थाने में दर्ज कराया गया है। मनसीकानी गांव निवासी 50 वर्षीय श्रीमंत चौधरी ने टोलगेट बनने से भारी नुकसान होने की बात कहते हुए वहां पहुंचा। उसने कार्यरत कर्मी कमलाकांत धल से गाली गलौज करने के साथ ही मारपीट की। इस संबंध में थाने में शिकायत के बाद पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

लहुणीपाड़ा-बरसुआं मार्ग में ट्रक पलटने से दो घंटे ठप रहा आवागमन

लहुणीपाड़ा- बरसुआं मार्ग में तुमकेला मोड़ के पास ट्रक के पलट जाने से दो घंटे से अधिक समय तक आवागमन ठप रहा। क्रेन की सहायता से ट्रक को हटाने के बाद आवागमन सामान्य हो सका। पुलिस सूत्रों के अनुसार 12 पहिया वाला ट्रक लौह अयस्क लेकर कोइड़ा से कलइपोष की ओर जा रहा था। मोड़ पर चालक ने संतुलन खो दिया एवं उसके पलट जाने से सड़क का हिस्सा अवरुद्ध हो गया। उसे हटाने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी।

अवैध लकड़ी के साथ बाइक जब्त

राउरकेला के हेमगिर रेंज के बुदलखमन आरक्षित जंगल से कीमती बीजा लकड़ी लोड बाइक को जब्त किया गया जबकि आरोपित भागने में सफल रहा। रात को बोघोरा सेक्शन से लकड़ी काट कर ले जाने की सूचना के आधार पर वन कर्मियों ने छापेमारी की। रास्ते से एक बाइक को लकड़ी के साथ जब्त किया गया। इसके साथ ही मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी