भाजपाइयों ने घेरा बिजली विभाग कार्यालय

रेलनगरी बंडामुंडा के भाजपा नेताओं ने सोमवार के दिन शीतलनगर स्थित व

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 11:31 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 11:31 PM (IST)
भाजपाइयों ने घेरा बिजली विभाग कार्यालय
भाजपाइयों ने घेरा बिजली विभाग कार्यालय

संवाद सूत्र, बंडामुंडा: रेलनगरी बंडामुंडा के भाजपा नेताओं ने सोमवार के दिन शीतलनगर स्थित वेस्को सहायक अभियंता कार्यालय का घेराव किया। जिसमें वेस्को पर मनमानी कर ग्राहकों को परेशान करने का आरोप लगाया गया। इसमें सुधार न होने से आगामी दिनों में आंदोलन और तेज करने की चेतावनी दी गई।

इस घेराव में युवा भाजपा नेता आइ राजा रमेश ने बताया कि बिजली विभाग द्वारा क्षेत्र के उपभोक्ताओं को दिए गए पिछले दो माह के बिजली बिलों में भारी गड़बड़ी सामने आई है। जिन उपभोक्ताओं ने बिजली का बिल समय पर जमा करा दिया। उनका भी पिछला बकाया जोड़कर बिल थमा दिए गए हैं। इसी प्रकार डीजल कॉलोनी स्थित के केबिन के कई बिजली उपभोक्ताओं के बिलों में री¨डग की गड़बड़ी आने से दुगुनी राशि का बिल भेजा गया है। उपभोक्ता द्वारा बार-बार बिजली निगम के अभियंताओं से बात करने पर भी उसे कोई संतोष जनक जवाब नहीं मिल पाने से लोग परेशानी में है। इस दौरान भाजपाइयों ने विभागीय अभियंता से अंचल में ऑनलाइन के माध्यम से बिजली बिल की भुगतान की मांग की है। ग्राहकों का आरोप है कि क्षेत्र मे बिजली बिल संग्रह कर रही संस्था ऑनलाइन के बजाय मैनुअल तरीके से बिल संग्रह कर रहे है। जिस कारण बि¨लग में घोटाला हो रहा है।

घेराव के बाद वेस्को सहायक अभियंता रंजन दास ने कहा कि तीन से चार दिनों में बि¨लग मे हुए गड़बड़ी को सुधारा जाएगा और बहुत जल्द ऑनलाइन बिल संग्रह करने की व्यवस्था होगी। घेराव के दौरान भाजपा के सुभाष पंडा, माधवी वर्मा, चंदन सरकार, ज्वाला प्रसाद, बूलू प्रसाद, वर्धन होरो, मोना लकड़्रा, जानकी देवी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी