राजगांगपुर में आटो से टकराकर बाइक सवार की मौत

नगर स्थित लिपलोई ब्रिज के निकट रविवार की शाम आटो और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 08:57 AM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 08:57 AM (IST)
राजगांगपुर में आटो से टकराकर बाइक सवार की मौत
राजगांगपुर में आटो से टकराकर बाइक सवार की मौत

संसू, राजगांगपुर : नगर स्थित लिपलोई ब्रिज के निकट रविवार की शाम आटो और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान केसरामाल गांव निवासी प्रफुल्ल लकड़ा के रूप में हुई है। वह पत्नी पार्वती लाकड़ा के साथ किसी काम से राजगांगपुर आए थे। गांव लौटने के क्रम में लिपलोई पुलिया के पास सामने से आ रहे आटो से बाइक टकरा गई। जिससे प्रफुल्ल लकड़ा को गंभीर चोट लगी। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें राजगांगपुर सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची राजगांगपुर थाना की पुलिस वाहन को जब्त कर मामले की जांच जारी रखी है।

कुतरा में दो बाइक में आमने-सामने भिड़ंत, एक युवक जख्मी कुतरा थाना अंतर्गत भोगरा में दो बाइक की भिड़ंत होने से एक व्यक्ति को गंभीर चोट लगी है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस दुर्घटनाजनित मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

रविवार की शाम को भोगरा के पास दो बाइक आपस में भिड़ गई। इस हादसे में मानुएल हस्ती को गंभीर चोट लगी। स्थानीय राजेन्द्र सरोनिया के प्रयास से घायल को अस्पताल पहुंचाया गया। उसे शरीर में चोट लगने के साथ ही एक पैर टूट जाने से बेहतर इलाज के लिए कुतरा अस्पताल से राउरकेला सरकारी अस्पताल रेफर किया गया है। बिसरा में अधेड़ की अस्वाभाविक मौत, मामला दर्ज बिसरा थाना अंतर्गत सोरडा में 50 वर्षीय सुकरा गौड़ की अस्वाभाविक मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है। बीते शुक्रवार की शाम को सुकरा की तबीयत बिगड़ने पर परिवार के लोग उसे इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल ले आए। यहां उसकी मौत हो गई। इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी