ट्रक चालक पर भुजाली से हमला, 55 हजार की लूट

राजगांगपुर थाना अंतर्गत बरपाली स्थित टोल प्लाजा के पास ट्रक चालक पर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Dec 2018 11:07 PM (IST) Updated:Sun, 02 Dec 2018 11:07 PM (IST)
ट्रक चालक पर भुजाली से हमला, 55 हजार की लूट
ट्रक चालक पर भुजाली से हमला, 55 हजार की लूट

संवाद सूत्र, राजगांगपुर: राजगांगपुर थाना अंतर्गत बरपाली स्थित टोल प्लाजा के पास ट्रक चालक पर हमला कर लुटेरों ने 55 हजार रुपये नकदी व एंड्रायड मोबाइल फोन लूट लिया है। इस हमले में ट्रक चालक की तीन अंगुलियां भी कट गई हैं। जिसे इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है।

हमला व लूट के शिकार ट्रक चालक महेश यादव ने बताया कि तीन ट्रक चालक शनिवार की रात झारसुगुड़ा से माल लादने के बाद झारखंड के लिए रवाना हुए थे। लेकिन रास्ते में नींद लगने के कारण वे लोग बरपाली स्थित टोल प्लाजा के पास गाड़ी खड़ा कर सो गए। रविवार को भोर में करीब 4.30 बजे दो बाइक पर सवार होकर पांच युवक पहुंचे और उसके ट्रक का दरवाजा खोलकर अंदर घुसकर जगाया और भुजाली से हमला कर 55 हजार रुपये व एंड्रायड फोन लूट लिया। इसी दौरान कृष्णा नामक एक अन्य ट्रक चालक को पता चला तो वह वहां पहुंच गया। लेकिन लुटेरों ने उसे हथियार दिखाकर डरा दिया। इसके बाद वहां से फरार हो गए। भुजाली से हमले में महेश के हाथ की तीन अंगुलियां कट गई है।

लुटेरों के फरार हो जाने के बाद अन्य चालकों की मदद से महेश को पहले राजगांगपुर अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा गया। मामले की शिकायत होने पर राजगांगपुर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

ट्रक चालकों से लगातार लूट से आतंक: राजगांगपुर थाना अंचल में विगत पांच महीने में ट्रक चालकों से लूटपाट की कई वारदातें हो चुकी है। जिससे यहां से माल लेकर जाने वाले ट्रक चालकों में खौफ देखा जा रहा है। वहीं रविवार को तड़के जिस समय टोल प्लाजा के पास लूट की वारदात हुई, उस दौरान टोल प्लाजा में सुरक्षा गार्ड भी तैनात थे। इसके बाद भी यहां पर लूट की वारदात होने से यह आश्चर्य का विषय बना है।

chat bot
आपका साथी