महावीर आभूषण दुकान से 40 हजार के गहने चोरी

राजगांगपुर थाना के समीप मस्जिद गली में स्थित महावीर ज्वैलर्स में रविवार की रात चोरों ने दुकान का वेंटिलेटर तोड़ लगभग 40 हजार के चांदी की चेन और अंगूठी लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:58 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:58 AM (IST)
महावीर आभूषण दुकान से 40 हजार के गहने चोरी
महावीर आभूषण दुकान से 40 हजार के गहने चोरी

संसू, राजगांगपुर : राजगांगपुर थाना के समीप मस्जिद गली में स्थित महावीर ज्वैलर्स में रविवार की रात चोरों ने दुकान का वेंटिलेटर तोड़ लगभग 40 हजार के चांदी की चेन और अंगूठी लेकर फरार हो गए। दुकानदार मुकेश सोनी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौका-मुआयना करने के बाद मामले की जांच शुरू की है।

मुकेश सोनी ने बताया कि हर दिन की तरह रविवार की शाम साढ़े आठ बजे दुकान बंद कर वह अपने घर चले गए। सोमवार की सुबह जब दुकान खोली तो देखा की दुकान का वेंटिलेटर टूटा हुआ है और सामान जहां-तहां बिखरा पड़ा है। आलमारी खुली हुई थी और उसमें रखे 13 चांदी के पायल, चार-पांच बच्चों के कड़े, सात-आठ चांदी के लाकेट और चार चांदी के सिक्के गायब थे। इसके बाद मुकेश ने थाना में इसकी सूचना दी। पत्नी का गर्भपात कराने के बाद पति फरार : बड़गांव थाना अंतर्गत पामरा गांव में एक युवक ने प्रेम विवाह करने के बाद डरा धमकाकर पत्नी का गर्भपात कराया फिर घर से फरार हो गया है। इस संबंध में पत्नी ने बड़गांव थाने में शिकायत की है। इसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है। बीरमित्रपुर रताखंडी गांव की ममता राणा ने पामरा गांव के दाना राणा से प्रेम विवाह किया था। 9 जुलाई को दाना ममता को मायके से अपने घर ले आया। यहां उसे उसके गर्भवती होने का पता चला। इसके बाद उसने पत्नी का गर्भपात कराने की योजना बनाई। दुकान से दवा लाकर उसे खाने को कहा। पर इससे मना करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। डरकर ममता ने दवा खा लिया जिससे उसका गर्भपात हो गया। इसके बाद दाना घर से भाग गया। उसके घर नहीं लौटने पर ममता ने थाना पहुंचकर इस घटना की सूचना दी। पुलिस इसके आधार पर जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी