पेट्रोल में पानी, 50 वाहनों के इंजन हुए खराब

स्थानीय जेल चौक निकट द्वारी फुएल पेट्रोल पंप में गुरुवार को फिर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jun 2017 06:46 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jun 2017 06:46 PM (IST)
पेट्रोल में पानी, 50 वाहनों के इंजन हुए खराब
पेट्रोल में पानी, 50 वाहनों के इंजन हुए खराब

जागरण संवाददाता, संबलपुर :

स्थानीय जेल चौक निकट द्वारी फुएल पेट्रोल पंप में गुरुवार को फिर हंगामा हुआ। ग्राहकों का आरोप है कि पेट्रोल पंप में पानी होने की वजह से करीब 50 वाहनों के इंजन खराब हो गए। कुछ महीने पहले भी इसी पेट्रोल पंप पर वकील संघ के सदस्यों ने पेट्रोल में केरोसिन मिलाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था।

इस बारे में द्वारी फुएल के मालिक दिलीप द्वारी ने अपनी प्रतिक्रिया देने से मना कर पेट्रोलपंप से गायब हो गए। उधर, हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के सेल्स मैनेजर शिवशंकर जडेजा ने शिकायत मिलने के बाद द्वारी फुएल पहुंचे और ग्राहकों की शिकायत सुनने के बाद आश्वासन दिया कि पेट्रोल में पानी की जांच कराए जाने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। ग्राहकों ने बताया कि गुरुवार को द्वारी फुएल से उन्होंने अपने वाहनों में पेट्रोल भरवाया था। वाहन लेकर थोड़ी दूर जाने के बाद ही इंजन बंद हो गया। मैकेनिक को दिखाने के बाद पता चला कि पेट्रोल पंप में पानी के मिले होने से ऐसा हुआ है। तब ग्राहक द्वारी फुएल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।

शहर के अन्य कई स्थानों में भी मिलावटी पेट्रोल-डीजल की बारबार शिकायतों के बावजूद संबद्ध कंपनियों द्वारा कोई खास कार्रवाई नहीं किए जाने से ग्राहकों में असंतोष फैल रहा है।

chat bot
आपका साथी