पड़ोसी पर कटारी से जानलेवा हमला, मामला दर्ज

जिला के हीराकुद थाना अंतर्गत जमादारपाली गांव के पिगुपाड़ा में एक नाली में पानी जमा होने को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद हो गया जिसमें कए ने गुस्से में आकर दूसरे पर कटारी से हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 06:21 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 06:17 AM (IST)
पड़ोसी पर कटारी से जानलेवा हमला, मामला दर्ज
पड़ोसी पर कटारी से जानलेवा हमला, मामला दर्ज

संवाद सूत्र, संबलपुर : जिला के हीराकुद थाना अंतर्गत जमादारपाली गांव के पिगुपाड़ा में एक नाली में पानी जमा होने को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद हो गया, जिसमें कए ने गुस्से में आकर दूसरे पर कटारी से हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपित तलाश कर रही है। उधर पड़ोसी के कटारी से घायल गणेश ओराम को इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार की शाम हीराकुद थाना अंतर्गत जमादारपाली गांव के पिगुपाड़ा का गणेश ओराम अपने घर के निकट स्थित नलकूप के पास पानी निष्कासन के लिए नाली बना रहा था तभी पड़ोस में रहने वाला फागू ओराम वहां पहुंचा और नाली निर्माण का विरोध करने लगा। फागू ने बताया कि नाली का पानी उसके घर के सामने जमा होने लगेगा। इसी को लेकर गणेश और फागू में विवाद शुरू हो गया और फागू ने एक कटारी से गणेश पर हमला कर जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

chat bot
आपका साथी