खंडपीठ आंदोलन में ट्रक मालिक भी कूदे

करीब एक महीने पहले, पश्चिम ओडिशा में हाईकोर्ट की स्थायी खंडपीठ स्थापित किए जाने की मांग को लेकर जिला वकील संघ के आंदोलन को ट्रक मालिक संघ ने भी समर्थन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Oct 2018 09:42 PM (IST) Updated:Thu, 04 Oct 2018 09:42 PM (IST)
खंडपीठ आंदोलन में ट्रक मालिक भी कूदे
खंडपीठ आंदोलन में ट्रक मालिक भी कूदे

संसू, संबलपुर : करीब एक महीने पहले, पश्चिम ओडिशा में हाईकोर्ट की स्थायी खंडपीठ स्थापित किए जाने की मांग को लेकर जिला वकील संघ के कामबंद आंदोलन को जनसमर्थन मिलने का सिलसिला जारी है। अब तक पचास से अधिक संगठनों ने संघ की मांग को न्यायोचित बताते हुए ना केवल अपना समर्थन दिया है बल्कि उनके धरने में भी शामिल होकर नैतिक समर्थन दिया है।

इसी कड़ी में गुरुवार को संबलपुर ट्रक मालिक संघ के अध्यख सुरेंद्र ¨सह, महासचिव रवींद्र प्रसाद कुंवर के नेतृत्व में संघ के सैकड़ों सदस्यों ने बरेईपाली स्थित कार्यालय से रैली निकाल वकीलों के धरना स्थल पर पहुंचे और उनके आंदोलन में हर कदम साथ रहने का संकल्प लिया। संघ के अध्यक्ष ¨सह और महासचिव कुंवर ने बताया कि न्यायिक व्यवस्था का विकेंद्रीकरण आज के समय की जरूरत है। हाईकोर्ट की स्थायी खंडपीठ स्थापित हो जाने से लोगों को न्यायिक व्यवस्था का लाभ और उचित न्याय मिलना आसान हो सकेगा। संघ की ओर से संतोष अग्रवाल, संतोष लांबा, हीरालाल शर्मा, उमेश श्रीरामका, वासुदेव अग्रवाल, म¨हदर ¨सह राणा, म¨हद्र ठाकुर, शिशिरकांती प्रधान, नत्थु शर्मा, संतोष पांडे, संजीत शतपथी आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी